Nawada News: नवादा में 3 सहेलियों ने जहर खाकर दी जान, एक युवती तो इनमें दो किशोरी


नवादा: बिहार के नवादा में तीन सहेलियों ने जहर खाकर जान दे दी है. घटना 12 अगस्त की है लेकिन बीते मंगलवार को इसकी जानकारी पुलिस के पास पहुंची जिसके बाद अब मामला सामने आया है. घटना नवादा जिले के नगर थाना क्षेत्र के महुली गांव की है. इस घटना के पीछे की वजह की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. इस मामले में पुलिस परिजनों से और गांव वालों से पूछताछ कर रही. सबसे बड़ी बात है कि एक परिवार तो गांव छोड़कर ही फरार हो गया है. घर में उसके ताला लटका हुआ है. मरने वालों में एक युवती है जबकि बाकी दो किशोरी.

क्या है पूरी घटना?

12 अगस्त को तीन सहेलियां नवादा में शोभ मंदिर में पूर्णिमा का मेला देखने गईं. इन तीन सहेलियों की पहचान चौहान टोला निवासी रामेश्वर चौहान की 18 वर्षीय पत्नी रानी देवी, दाऊ चौहान की 14 वर्षीय पुत्री कंचन कुमारी और रेखा चौहान की 13 वर्षीय पुत्री आशा कुमारी के रूप में हुई है. परिजन बताते हैं कि तीनों के बीच अच्छी दोस्ती थी. एक ही थाली में तीनों खाना खाती थीं. तीनों एक साथ सिलाई सीखने जाती थीं.  

यह भी पढ़ें- Bihar: विवादों में घिरे कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह को लेकर आया नीतीश कुमार का बयान, कहा- मुझे जानकारी नहीं

12 अगस्त को शोभ मंदिर से लौटने के बाद रात में तीनों ने जहर खा लिया. कंचन और रानी की तुरंत मौत हो गई. परिजनों को जैसे ही पता चला तो आशा को अस्पताल लेकर लोग जाने लगे. आशा ने छटपटाहट में बताया कि तीनों ने जहर खाया है. लोग अस्पताल लेकर पहुंचते इससे पहले ही आशा की भी मौत हो गई.

पांच दिनों के बाद मिली पुलिस को जानकारी

घटना के बाद आनन-फानन में परिवार वालों ने तीनों का अंतिम संस्कार कर दिया. हालांकि तीनों ने आखिर एक साथ क्यों जहर खाया ये किसी को पता नहीं चल पाया है. मंगलवार को इस मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंच गई. नगर थाना की पुलिस मंगलवार को गांव पहुंची. घटना के बारे में परिजनों से पूछताछ की. पुलिस घटना की वजह तलाश रही है. नगर थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को इसके बारे में जानकारी मिली थी. इसको लेकर पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- Kartikeya Singh Profile: 2022 में पहली बार MLC बने कार्तिकेय सिंह, अनंत सिंह के हैं बेहद ‘खास’, जानिए हिस्ट्री



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: