कोरोना वायरस से संक्रमित हुईं एक्ट्रेस शेफाली शाह, आलिया भट्ट के साथ ‘डार्लिंग्स’ में आईं थी


Shefali Shah Tested Positive For Covid-19: एक्ट्रेस शेफाली शाह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं और एक्ट्रेस ने स्वयं इस बात की जानकारी फैंस को दी है. शेफाली ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की है. शेफाली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्रिप्टेड पोस्ट शेयर किया.

शेफाली ने पोस्ट में लिखा, “मैंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. मैंने तुरंत खुद को अलग कर लिया है और होम क्वारंटाइन रहूंगी. मैं अपने डॉक्टरों की सलाह के तहत सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं. मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे तुरंत परीक्षण करवाएं. आप सभी के प्यार और साथ का शुक्रिया.”

शेफाली के इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस और सेलेब्स के रिएक्शन भी सामने आए और उन्होंने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. सैफ अली खान की बहन सबा अली खान उनके पोस्ट पर कमेंट करने वाले कुछ पहले लोगों में से थी. उन्होंने कमेंट कर कहा कि आपके जल्दी ठीक होने की कामना करती हूं.

Ananya Pandey Emotional: छोटी बहन को लेकर इमोशनल हुईं अनन्या पांडे, लिखा- ‘फ्लाई हाई माई लिटिल बर्ड..’


बता दें कि शेफाली शाह वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म, ‘डार्लिंग्स’ की सफलता इंजॉय कर रही हैं, जिसमें आलिया भट्ट और विजय वर्मा भी मुख्य भूमिका में थे. फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर हुआ और अभिनेत्री को शमशुनिसा “शमशू” अंसारी के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए सराहा गया. ब्लैक-कॉमेडी फिल्म का निर्देशन जसमीत के. रीन ने किया है और गौरी खान, आलिया भट्ट (अपनी पहली फिल्म में), और गौरव वर्मा द्वारा रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित है.

Dobaaraa Celeb Reviews: सेलेब्स को पसंद आई Taapsee Pannu की ‘दोबारा’, कुब्रा सैत से लेकर एली अबराम ने कही ये बड़ी बात





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: