IND VS ZIM: दीपक हुड्डा ने बनाया अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड, लगातार 16 मैच जीतने वाले बने पहले प्लेयर

[ad_1]

Deepak Hooda World Record: हरारे में खेले गए दूसरे वनडे में टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे को 5 विकेट से हरा दिया. इसके साथ ही भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त के साथ सीरीज पर कब्जा कर लिया.  जिम्बाब्वे की टीम पहले खेलने के बाद सिर्फ 161 रन ही बना सकी थी. इसके जवाब में भारतीय टीम ने 25.4 ओवर में ही 5 विकेट खोकर लक्ष्य का पीछा कर लिया. भारत की लिए बल्लेबाजी में संजू सैमसन ने नाबाद 43 रन बनाए. वहीं दीपक हुड्डा और शिखर धवन ने 33-33 रनों की पारी खेली. वहीं गेंदबाजी में शार्दुल ठाकुर ने तीन विकेट चटकाए. वहीं इस जीत के साथ ही भारतीय खिलाड़ी दीपक हुड्डा ने भी अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम किया है.

दीपक हुड्डा ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड
जिम्बाब्वे के खिलाफ आज दूसरे वनडे में भारत ने जैसी ही जीत हासिल की भारतीय खिलाड़ी दीपक हुड्डा ने अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. इस साल भारतीय टीम में जगह बनाने वाले हुड्डा ने अब तक भारत के लिए हर मैच में अपनी छाप छोड़ी है. दीपक ने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू से लेकर अब तक 11टी20 और 5 वनडे मुकाबले खेले हैं. खास बात यह है कि भारत ने उनके टीम में रहते सभी मुकाबले अपने नाम किए हैं.

दीपक हुड्डा हैं भारत की जीत की गारंटी
दीपक हुड्डा भारत की जीत की गारंटी बन गए हैं. उन्होंने अबतक अपने करियर के सभी 16 इंटरनेशनल मुकाबले जीते हैं. दीपक हुड्डा ने आज अपने 16वें जीत के साथ ही रोमानिया के खिलाड़ी सात्विक नादिगोतला के 15 लगातार जीत का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. अब वह वर्ल्ड के पहले ऐसे क्रिकेटर बन गए हैं. जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू के बाद 16 इंटरनेशनल मुकाबले लगातार जीते हों.

यह भी पढ़ें:

टेस्ट क्रिकेट को लेकर साउथ अफ्रीकी दिग्ग्ज का बड़ा बयान, कहा- भविष्य में 5-6 टीमें ही खेलेंगी यह फॉर्मेट

Watch: एशिया कप से बाहर होने पर शाहीन अफरीदी का छलका दर्द, कहा – ‘यार बस क्या करें’, देखें वीडियो

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *