IND vs ZIM: जल्द आउट होने पर कैसा लगा? केएल राहुल ने दिया शानदार जवाब


IND vs ZIM, KL Rahul: भारतीय कप्तान केएल राहुल ने जिम्बाब्वे से दूसरा वनडे पांच विकेट से जीतने के बाद शनिवार को कहा कि हर किसी का बुरा दिन आता है, मुझे बिल्कुल बुरा नहीं लगा जब मैं जल्दी आउट हो गया. 

राहुल ने मैच के बाद कहा, “आज दूसरे लड़कों का दिन था, स्कोर छोटा था तो हमने पूरा लुत्फ लिया. मैं ओपन करने इसी वजह से आया था कि पिच पर समय बिता सकूं लेकिन ऐसा नहीं हो सका. उनके पास कई अच्छे गेंदबाज हैं. हमने पिछली सीरीज में भी देखा था तो उन्होंने बांग्लादेश को हराया था. मैंने घर पर बैठकर वह सीरीज देखी थी, कैसे उन्होंने प्रदर्शन किया था. उनके गेंदबाजों ने बल्लेबाजों के तौर पर हमें मुश्किल में डाला.”

कप्तान ने कहा, “हम अच्छा क्रिकेट खेलना चाहते हैं, हम सीरीज जीतने आए हैं. उम्मीद है कि सोमवार को हम एक और बार अच्छा प्रदर्शन करके ऐसा करने में कामयाब रहेंगे. हम जहां भी जाते हैं तो हमें भारतीय प्रशंसकों से अच्छा सपोर्ट मिलता है और यह देखकर काफी अच्छा लगता है.”

अपनी नाबाद 43 रन की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच बने संजू सैमसन ने कहा, “रन बनाकर अच्छा लग रहा है. आप जितना समय पिच पर बिताते हो तो अच्छा लगता है और जब आप यह देश के लिए कर रहे हों तो खास हो जाता है. हां मैंने तीन कैच लिए लेकिन अच्छा नहीं लगा कि मैंने स्टंपिंग का मौका छोड़ दिया. इस मैच में गेंदबाजों ने लेंथ को बहुत जल्दी पकड़ लिया. गेंद अच्छी गति से मेरे पास विकेट के पीछे आ रही थी.”

ये भी पढ़ें-

IND vs ZIM 2nd ODI: भारतीय गेंदबाजों ने फिर बरपाया कहर, 7 बल्लेबाज नहीं छू सके दहाई का आंकड़ा; 161 रन पर जिम्बाब्वे ढेर

Asia Cup 2022: एशिया कप के लिए श्रीलंका ने किया अपनी टीम का एलान, जानिए सभी टीमों की प्लेयर्स लिस्ट

 



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: