बायकॉट बॉलीवुड पर पकंज त्रिपाठी ने तोड़ी चुप्पी, बोले- लोगों को अपनी राय रखने का अधिकार…

[ad_1]

Bollywood Boycott Culture: मौजूदा समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहिष्कार का एक नया चलन सोशल मीडिया पर चालू हो गया है. इस बायकॉट के चलते कई सारी हिंदी फिल्में इसे साल फेल साबित हुई हैं. हाल ही में बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड के चलते हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार स्टारर रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) असफलता की भेंट चढ़ती हुई नजर आ रही हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने बायकॉट बॉलीवुड कल्चर को लेकर अपनी बात रखी है. 

बायकॉट बॉलीवुड पर बोले पंकज त्रिपाठी

गौरतलब है कि हिंदी सिनेमा के कई कलाकार पहले ही इस बायकॉट मुहिम को लेकर अपनी राय रख चुके हैं अब इस कड़ी में मिर्जापुर के कालीन भैय्या यानी पंकज त्रिपाठी का नाम शामिल हो गया है. हाल ही में इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने इस विषय पर चर्चा की. पंकज ने कहा है कि- लोकतांत्रिक दुनिया में हर किसी व्यक्ति को अपनी राय रखने का पूरा अधिकार है. इसके दूसरे और फिल्में सरकार के राजस्व में बढोत्तरी लाने का एक बड़ा जरिया हैं. सरकार के इस राजस्व के तहत समाज की बेहतरी और भलाई के लिए काम किया जाता है. किसी भी मुद्दे पर अपनी सहमति रखना या न रखना हर एक शख्स का अपना निजी अधिकार है. इस तरह से पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड बायकॉट कल्चर को लेकर अपनी बात रखी है.

इन फिल्मों पर पड़ी बायकॉट की मार

वहीं बात की जाए बायकॉट (Bollywood Boycott) से सबसे अधिक प्रभावित होने वाली फिल्मों के बारे में तो वह हाल ही रिलीज हुई फिल्म रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा हैं. जहां एक तरफ आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा 180 करोड़ के बड़े बजट के साथ बनी है, जबकि उसका 4 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन महज 38 करोड़ रहा है. आमिर खान के स्टारडम के हिसाब से ये कलेक्शन लगभग 80-100 करोड़ के बीच होना चाहिए था. यही हाल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षा बंधन का रहा है, जो 70 करोड़ में बनी है और अब तक महज 24 करोड़ का बिजनेस ही कर सकी है.

Pippa Teaser: 1971 के युद्ध पर बनी फिल्म का दमदार टीजर रिलीज, देश के लिए जान न्यौछावर करने के लिए तैयार दिखे Ishaan Khatter

Akshay On Bollywood Boycott: बायकॉट बॉलीवुड पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘भारत की अर्थव्यवस्था का हो रहा है भारी नुकसान’

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *