Watch: वायरल हो रहा रोहित शर्मा का वीडियो, फैन से बोल रहे हैं, ‘सीरीज तो खत्म होने दे मेरे भाई’


Rohit Sharma: यूएई में चल रहे एशिया कप (Asia Cup) से टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की एक के बाद एक वीडियो सामने आ रही हैं. वह कभी पाकिस्तानी फैन से गले मिलते नजर आते हैं तो कभी जर्नलिस्ट से बाद में वीडियो बनाने का कहते दिखाई देते हैं. अब उनकी एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस वीडियो में वह अपने फैंस से बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में एक फैन उनसे ऑटोग्राफ की हुई टी-शर्ट मांगता नजर आ रहा है. इस पर रोहित कहते हैं, ‘दूंगा दूंगा पक्का दूंगा सब होने के बाद.’ इस पर जब फैन पूछता है कि रोहित भाई कब देंगे? तो रोहित कहते हैं, ‘सीरीज तो खत्म होने दे मेरे भाई’ इस दौरान रोहित अपने फैंस को ऑटोग्राफ भी देते हुए नजर आते हैं.

इससे पहले शनिवार को भी रोहित शर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. उस वीडियो में एक पाकिस्तानी फैन रोहित से गले मिलने की जिद करते हुए नजर आ रहा था. ऐसे में रोहित ने जालीदार बाउंड्री के बीच से उस फैन को गले लगाया था.

आज होगा महामुकाबला
एशिया कप में भारतीय टीम आज अपना अभियान शुरू करेगी. आज शाम भारतीय टीम का मुकाबला पाकिस्तान से होगा. यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे शुरू होगा. पिछले कुछ दिनों से टीम इंडिया ने इस मैच के लिए जमकर पसीना बहाया है. यहां भारतीय टीम की कोशिश पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के दौरान इसी मैदान पर मिली हार का हिसाब चुकता करने की होगी.

यह भी पढ़ें…

Asia Cup 2022: भारत-पाक मैच में विराट बनाएंगे बड़ा रिकॉर्ड, क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में 100-100 मैच खेलने वाले पहले भारतीय बनेंगे 

Asia Cup 2022: पाकिस्तानी फैन ने रोहित शर्मा से की गले लगने की ज़िद, हिटमैन ने भी खास अंदाज में दे डाली ‘अमन और प्यार की झप्पी’





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: