T20 WC 2022: टी20 वर्ल्ड कप की टीम को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, कही यह बड़ी बात

[ad_1]

Rohit Sharma on T20 WC Squad: एशिया कप 2022 का 27 अगस्त से आगाज होगा. इसमें भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त से मैच खेला जाएगा. टीम इंडिया इस टूर्नामेंट की अब तक की सबसे सफल टीम रही है. ऐसे में क्रिकेट फैंस को यह उम्मीद है कि इस बार भी भारतीय टीम इस खिताब को अपने नाम करेगी. वहीं भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने एशिया कप से पहले टी20 वर्ल्ड की टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है.

ऑस्ट्रेलिया के कंडीशन को देखकर हो सकता है बदलाव
वहीं एशिया कप से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने टी20 वर्ल्ड में भारतीय टीम को लेकर कहा कि 80-90 फीसदी टीम वर्ल्ड कप के लिए तैयार है. हमें अभी एशिया कप 2022, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है. महत्वपूर्ण बात यह है कि ऑस्ट्रेलिया में कंडीशन को देखते हुए कुछ बदलाव हो सकते हैं. रोहित के इस बयान से मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल और संजू सैमसन के टीम में शामिल होने की उम्मीद अभी भी बरकरार रहेगी.

एशिया कप में रोहित रच सकते हैं इतिहास
रोहित शर्मा एशिया कप में 1000 रन पूरे करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन सकते हैं. रोहित शर्मा ने अब तक एशिया कप में 883 रन बनाए हैं. अगर इस टूर्नामेंट में रोहित शर्मा 117 रन बनाने में कामयाब रहते हैं तो वह 1000 रन पूरे करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन जाएंगे.

एशिया कप के इतिहास में अब तक दो ही बल्लेबाज एक हजार रन बना पाए हैं. हालांकि अब तक जिन दोनों खिलाड़ियों ने 1000 रन बनाए हैं वो श्रीलंका से हैं. श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या और कुमार संगकारा ने एशिया कप के इतिहास में 1000 रन पूरे करने का मुकाम हासिल किया है. अब रोहित शर्मा के पास इस मुकाम को हासिल करने वाला तीसरा बल्लेबाज बनने का मौका है.

यह भी पढ़ें:

Asia Cup में टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने बनाए हैं सबसे ज्यादा रन, जानें किस नंबर पर रोहित शर्मा

IND VS ZIM: केएल राहुल के कप्तानी में अबतक कैसा रहा है भारतीय टीम का प्रदर्शन, जानिए यहां

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *