MLA व डिप्टी मेयर ने अधिकारियों को लगाई फटकार: 1 घंटे तक जनप्रतिनिधियों ने कलेक्टर चेंबर में दिया धरना, बदहाल सड़कों को लेकर विरोध

[ad_1]

अजमेर25 मिनट पहले

1 घंटे तक इंतजार के बाद पहुंचे कलेक्टर को जनप्रतिनिधियों ने दिया ज्ञापन।

अजमेर शहर की बदहाल सड़कों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधि कलेक्ट्रेट पहुंचे। कलेक्टर चेंबर में 1 घंटे तक कलेक्टर का इंतजार किया और इससे पहले विधायक वासुदेव देवनानी व डिप्टी मेयर नीरज जैन ने अधिकारियों को फटकार भी लगाई। कुछ देर बाद जिला कलेक्टर अंशदीप वहां पहुंचे और उन्हें ज्ञापन देकर उचित कार्रवाई की मांग की गई।

सोमवार को अजमेर जिला कलेक्टर अंशदीप के चेंबर में अजमेर उत्तर से विधायक वासुदेव देवनानी व डिप्टी मेयर नीरज जैन ने फॉयसागर रोड सहित अलग-अलग मार्गों पर बिगड़ी सड़क व्यवस्था और सीवरेज लाइन डालने को लेकर अधिकारियों को जमकर लताड़ लगाई। अजमेर विधायक वासुदेव देवनानी ने आरोप लगाया कि अजमेर प्रशासनिक अधिकारी ठेकेदारों से मिलीभगत कर जनता को परेशान कर रहे हैं और समय पर काम पूरा नहीं किया जा रहा। जनवरी महीने में हुए उद्घाटन का काम अब तक शुरू नहीं किया गया है। ऐसे में जनता को परेशान किया जा रहा है। यह भारतीय जनता पार्टी को बर्दाश्त नहीं होगा।

कलेक्टर अंशदीप के चेंबर में कलेक्टर के बिना मौजूदगी में जनप्रतिनिधियों ने अधिकारियों को लगाई फटकार।

कलेक्टर अंशदीप के चेंबर में कलेक्टर के बिना मौजूदगी में जनप्रतिनिधियों ने अधिकारियों को लगाई फटकार।

सोमवार को इसे लेकर जिला कलेक्टर अंशदीप के साथ ही अन्य अधिकारियों से मुलाकात की गई और सभी को 7 दिन का समय दिया गया है। जिससे कि सड़कों की व्यवस्था में सुधार हो सके और आम जनता को राहत मिल सके। इस मौके पर सांसद भागीरथ चौधरी, विधायक वासुदेव देवनानी, उपमहापौर नीरज जैन सहित बीजेपी के पार्षद मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *