Liger के लिए अनन्या पांडे नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी निर्देशक की पहली पसंद, इस वजह से नहीं बनी थ


Jahnvi Kapoor Was The First Choice For Liger: लाइगर के निर्देशक पुरी जगन्नाथ ने साझा किया है कि विजय देवरकोंडा के साथ लागर के लिए उनकी पहली पसंद जान्हवी कपूर थी और क्योंकि उनके पास डेट्स नहीं थीं, करण जौहर ने अनन्या पांडे का नाम सुझाया. मंगलवार को मुंबई में मीडिया से बात करते हुए, फिल्म निर्माता ने साझा किया, “मैं श्रीदेवी जी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, इसलिए मैं जाह्नवी (कपूर) को कास्ट करना चाहता था, लेकिन उनकी डेट्स उपलब्ध नहीं थीं.”

जब फिल्म निर्माता करण के पास गए और उन्हें जान्हवी के उपलब्ध नहीं होने के बारे में बताया, तो उन्होंने अनन्या को इसके बजाय फिल्म का हिस्सा बनने का सुझाव दिया. निर्देशक ने कहा, “कहानी सुनने के बाद उन्होंने (करण ने) अनन्या पांडे को सुझाव दिया.” अपने पहले हिंदी प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ सहयोग करने का फैसला क्यों किया, उन्होंने कहा, “वह राजा हैं. असल में मैं करण से बहुत प्यार करता हूं. जब करण ने विजय की अर्जुन रेड्डी को देखा तो वह उन्हें बहुत पसंद आया था. करण ने कहा था कि अगर विजय के पास कोई अच्छी स्क्रिप्ट आती है तो वह उसे अपने पास लाएं. इसलिए, जब मैंने विजय को लाइगर की कहानी सुनाई, तो उन्होंने मुझसे कहा कि हमें इसे लेकर करण से बात करनी चाहिए. इसलिए हम यहां (मुंबई) आए और फिर सहयोग हुआ.”

The Dirty Picture: फिल्म के सीक्वल की शुरू हुई तैयारियां, विद्या बालन की जगह पर इन एक्ट्रेसेस की है चर्चा !


ऐसी भी अफवाहें थीं कि फिल्म निर्माता ने विजय की अगली फिल्म, जन गण मन (JGM), एक सैन्य एक्शन फिल्म के लिए जान्हवी से संपर्क किया था. इस पर उन्होंने कहा, ‘हां, हमारे पास थी, लेकिन उनके पास डेट्स नहीं थीं. लेकिन मैं निश्चित तौर पर उनके साथ काम करना चाहता हूं.” उन्होंने अनन्या को निर्देशित करने के अपने अनुभव को “अद्भुत” कहते हैं. उन्होंने कहा, “वह एक तेजतर्रार हैं, बहुत एक्टिव हैं और वह नायक के साथ टकराव वाले दृश्यों में अच्छी हैं. हम इस फिल्म पर पिछले ढाई साल से काम कर रहे हैं, वह बहुत बदल गई हैं. हर तीन से चार महीने में मैं एक अलग अनन्या को देखता हूं. मैंने उसके साथ आखिरी गाना शूट किया था.”

निर्देशक ने यह भी साझा किया कि फिल्म का काम करने वाला शीर्षक फाइटर था, लेकिन चूंकि यह अनुपलब्ध था, इसलिए वह लाइगर के साथ आए. यह पूछे जाने पर कि उन्होंने फिल्म के ट्रेलर में बार-बार “क्रॉसब्रीड है साला” का उपयोग करने का फैसला क्यों किया, उन्होंने कहा, “यह वास्तव में एक मसाला आइटम है, पिता भी फिल्म में एक लड़ाकू है, और मां एक बाघ की तरह है, एक विद्रोही है. इसलिए हम इसे पंच लाइन के रूप में रखते हैं.”

Sussane Khan Post: अपने बिकिनी लुक से होश उड़ा रही हैं ऋतिक की एक्स वाइफ, पहले नहीं देखा होगा सुजैन का ऐसा अंदाज





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: