John Abraham Starrer Tariq Release Date Announcement Independence Day 2022


John Abraham Movie Release Date: बॉलीवुड सुपरस्टार जॉन अब्राहम (John Abraham) आए दिन चर्चा का विषय बनते रहते हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम ने अपनी दमदार अदाकारी से सबका दिल जीता. हालांकि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. इस बीच अब 75वें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2022) के मौके पर जॉन अब्राहम ने अपनी आने वाले अगली फिल्म की घोषणा कर दी है. जिसका नाम तारिक (Tariq) है और साथ में ये भी बताया है कि ये फिल्म कब रिलीज होगी.

तारिक फिल्म लेकर आ रहे हैं जॉन अब्राहम

गौरतलब है के हिंदी सिनेमा जगत में सबसे ज्यादा देशभक्ति थीम वाली फिल्में करने वाले अभिनेताओं की सूची में जॉन अब्राहम का नाम भी शामिल रहता है. हर साल जॉन अब्राहम के जरिए एक न एक देशभक्ति वाली फिल्म रिलीज होती रहती है. इस बीच आजादी की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर जॉन ने अपने फैन्स को नायाब तोहफा दिया है. दरअसल 15 अगस्त 2022 पर जॉन अब्राहम ने अपनी अपकमिंग फिल्म तारिक का एलान किया है. साथ ही इस फिल्म के पोस्टर को भी जॉन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस पोस्टर को देखकर साफ पता चल रहा है कि जॉन की ये अगली फिल्म भी देशभक्ति की मिसाल कामय करेगी.


कब रिलीज होगी तारिक

मालूम हो कि जॉन अब्राहम फिल्म तारिक (Tariq) के जरिए अपनी पिछली फिल्म बाटला हाउस (Batla House) और अगली मूवी तेहरान के मेकर्स के साथ वापसी करेंगे. ये फिल्म अगले साल स्वंतत्रता दिवस के अवसर पर यानी 15 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. हालांकि अभी ये तस्वीर साफ नहीं हुई है कि जॉन अब्राहम (John Abraham) की अपकमिंग फिल्म तारिक किस बेस्ड पर आधारित है. लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि जॉन की तारिक देशभक्ति के लिए नया उदाहरण पेश कर सकती है. बता दें कि इससे पहले जॉन फोर्स, फोर्स 2, सत्यमेव जयते, बाटला हाउस, मद्रास कैफे, परमाणु और सत्यमेव जयते 2 जैसी फिल्में कर चुके हैं. 

Pippa Teaser: 1971 के युद्ध पर बनी फिल्म का दमदार टीजर रिलीज, देश के लिए जान न्यौछावर करने के लिए तैयार दिखे Ishaan Khatter

Akshay On Bollywood Boycott: बायकॉट बॉलीवुड पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘भारत की अर्थव्यवस्था का हो रहा है भारी नुकसान’





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: