IND vs ZIM 3rd ODI: राहुल त्रिपाठी और शाहबाज अहमद करेंगे डेब्यू! ऐसी होगी इंडिया की प्लेइंग 11


IND vs ZIM 3rd ODI, India Playing XI: भारत और जिम्बाब्वे के बीच कल यानी सोमवार 22 अगस्त को वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समय के अनुसार 12:45 बजे से हरारे में खेला जाएगा. इस मैच में शिखर धवन समेत कई खिलाड़ियों को रेस्ट मिल सकता है. जानिए तीसरे वनडे में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है. 

राहुल त्रिपाठी को मिल सकता है डेब्यू का मौका

आईपीएल 2022 में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले  राहुल त्रिपाठी को तीसरे वनडे में डेब्यू का मौका मिल सकता है. राहुल लंबे वक्त से टीम इंडिया के लिए अपने डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा तीसरे मैच में ऋतुराज गायकवाड़ को भी अंतिम ग्यारह में जगह मिल सकती है. 

शाहबाज अहमद ले सकते हैं अक्षर पटेल की जगह

टीम इंडिया पहले दो वनडे जीतकर पहले ही सीरीज पर कब्जा कर चुकी है. ऐसे में तीसरे वनडे में कई खिलाड़ियों को रेस्ट मिल सकता है. इसमें शिखर धवन, ईशान किशन, अक्षर पटेल और प्रसिद्ध कृष्णा जैसे खिलाड़ी शामिल हैं. वहीं बंगाल के स्पिन ऑलराउंडर शाहबाज अहमद को डेब्यू का मौका मिल सकता है. आईपीएल 2022 में उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए गेंद और बल्ले दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया था.

तीसरे वनडे में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- केएल राहुल (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, दीपक हुड्डा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, आवेश खान और मोहम्मद सिराज.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2022: शाहीन अफरीदी को लेकर वकार यूनिस के ट्वीट पर इरफान पठान ने किया पलटवार, कही ये बात

Yuzvendra Chahal & Dhanshree Verma: ‘चहल’ सरनेम हटाने पर धनश्री वर्मा ने दी सफाई, इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखी ये बात



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: