IND vs PAK: भारत-पाक क्रिकेट मैच टिकट्स की बंपर डिमांड, ऑफिशियल वेबसाइट हुई क्रैश


27 अगस्त से एशिया कप की शुरूआत होने वाली है. इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम का पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को होगा. भारतीय टीम इस टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रही है. भारतीय टीम एशिया कप के लिए 20 अगस्त को रवाना होगी. दोनों टीम इस मुकाबले के लिए कमर कस चुकी है. वहीं इस मैच के लिए टिकटों की डिमांड भी बंपर है. टिकटों की डिमांड का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इसकी आधिकारिक वेबसाइट क्रैश हो गई है.

तेजी से हो रही है टिकटों की बिक्री
यूएई में मैच टिकट बुक करने की सबसे लोकप्रिय वेबसाइटों में से एक प्लेटिनमलिस्ट को पर ओपनिंग के साथ ही बंपर ओपनिंग मिली. वहीं आज 15 अगस्त के दोपहर 12 बजे तक वेबसाइट के ट्रैफिक में 70 हजार की बंपर वृद्धि हुई है. भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए टिकट जारी करने में देरी को लेकर फैंस पहले से ही परेशान थे. भारत और पाकिस्तान दोनों टीमों को फैंस से बहुत सपोर्ट मिलता है. हालांकि वेबसाइट क्रैश होने के बाद 2:30 बजे तक टिकट उपलब्ध नहीं बताए गए हैं. वहीं आधिकारिक टिकटिंग पार्टनर वेबसाइट ने कुछ मामलों में 6 मिनट से 40 मिनट तक प्रतीक्षा समय के साथ यातायात को नियंत्रित करने के लिए एक कतार लगा दी है. भारत-पाक मैचों के टिकट के लिए हमेशा से मारामारी रहती है. दोनों देशों के फैंस इस मैच को मिस नहीं करना चाहते हैं.

28 अगस्त को होगा भारत-पाक मैच
गौरतलब है कि एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को मैच खेला जाएगा. दरअसल, ऐसा माना जा रहा है कि भारत और पाकिस्तान की टीमें ग्रुप स्टेज के बाद सुपर-4 में भी आमने-सामने हो सकती है. भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप मैच स्टेज के मैच 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं, एशिया कप 2022 का फाइनल 11 सितंबर को खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें:

Shoaib Akhtar: सचिन तेंदुलकर को नहीं जानते थे शोएब अख्तर, साथी खिलाड़ी ने बताया था मास्टर ब्लास्टर का दर्जा

Independence Day 2022: केविन पीटरसन ने हिंदी में दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, कही यह बड़ी बात



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: