ENG vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ इंग्लैंड ने पहले टेस्ट के लिए घोषित की अपनी Playing XI


साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के टीम के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है. इस सीरीज की शुरूआत 17 अगस्त से लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर पहले टेस्ट मुकाबले से होगी. इस मुकाबले के लिए इंग्लैंड ने अपने टीम की घोषणा कर दी है. इंग्लैंड की ओर से आज साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे के लिए अपनी प्लेइंग XI की घोषणा कर दी है. इस प्लेइंग XI इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बेन फॉक्स की लंबे वक्त बाद वापसी हुई है.

तीन टेस्ट मैचों की होगी सीरीज
साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के टीम के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है. इस सीरीज की शुरूआत 17 अगस्त से लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर पहले टेस्ट मुकाबले से होगी. वहीं दोनों टीमों के बीच दूसरा मुकाबला मैनचेस्टर में 25 अगस्त से और तीसरा मुकाबला 8 सितंबर से ओवल में खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज के पहले इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज 1-1 से बराबर रही थी. वहीं टी20 सीरीज में अफ्रीकी टीम को इंग्लैंड के हाथों 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था.

चोट के कारण ओलिवियर सीरीज से हो चुके हैं बाहर
साउथ अफ्रीका को इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है. पर इस सीरीज के शुरूआत होने के पहले ही साउथ अफ्रीकी टीम को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, अफ्रीकी टीम के तेज गेंदबाज डुआने ओलिवियर चोट के कारण इस सीरीज से बाहर हो गए हैं. ओलिवियर को कैटरबरी में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ टूर मैच के दौरान चोट लगी गई थी.

पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड की Playing XI
जैक क्रॉली, एलेक्स लीस, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच, मैथ्यू पॉट्स, जेम्स एंडरसन

यह भी पढ़ें:

Babar Azam: वनडे क्रिकेट में बाबर का औसत हुआ 60 के पार, नीदरलैंड के खिलाफ की शानदार बल्लेबाजी

UAE’s International League T20 में अबू धाबी नाइट राइडर्स के लिए खेलेंगे जॉनी बेयरस्टो, देखें पूरी टीम



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: