Legends League Cricket में खेलने के पैसे नहीं लेंगे पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली


India Maharajas vs World’s Giants 2022: भारत के स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ मनाने के लिए एक स्पेशल मैच का आयोजन किया जाएगा. दरअसल, लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) ने ऐलान किया कि टूर्नामेंट शुरू होने से एक दिन पहले 16 सितंबर को यह मैच खेला जाएगा. वहीं, सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) भी इस टूर्नामेंट में खेलेंगे. इस लीग के सीईओ रमन रहेजा (Raman Raheja) ने कहा कि सौरव गांगुली लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलने की फीस नहीं लेंगे.

कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा यह मैच

गौरतलब है कि 16 सितंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन में इंडिया महाराजा और वर्ल्ड जॉइंट्स के बीच यह मैच खेला जाएगा. सौरव गांगुली इस मैच में इंडिया महाराजा की कप्तानी करेंगे, जबकि इयोन मॉर्गन वर्ल्ड जॉइंट्स टीम की कमान संभालेंगे. दरअसल, पिछले दिनों पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कहा था कि वह इस लीग का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन अब यह तय हो गया है कि वह इस लीग में खेलेंगे.

यह मैच स्वतंत्रता के 75 वें वर्ष को समर्पित- जय शाह

वहीं, लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) पर बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने कहा कि यह मैच स्वतंत्रता के 75 वें वर्ष को समर्पित है. उन्होंने कहा कि हम कई अहम योजनाओं पर काम कर रहे हैं. हम इस मैच को चैरिटी मैच नहीं कहना चाहेंगे. गौरतलब है कि पिछले दिनों ‘एक्टिव फोरम फॉर जस्टिस’ नाम के एक ग्रुप ने बीसीसीआई सचिव जय शाह से कुछ सवाल पूछे थे, जिसमें भारत के पूर्व कप्तान के लीग में शामिल होने पर कुछ सवाल उठाए गए थे.

ये भी पढ़ें-

IND VS ZIM: जिम्बाब्वे के इस खिलाड़ी से टीम इंडिया को रहना होगा सावधान, वरना हो सकता है बड़ा उलटफेर

The Hundred: क्या मार्कस स्टोइनिस पर होगी कार्रवाई? पाकिस्तानी गेंदबाज हसनैन के एक्शन पर उठाए थे सवाल



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: