20 लाख रोजगार वाला वादा कैसे पूरा करेंगे CM नीतीश कुमार? खेसारी लाल यादव ने दिया फॉर्मूला


Bhojpuri Superstar Khesari Lal Yadav: बिहार में चाहे एनडीए (NDA) की सरकार की बात करें या महागठबंधन की, दोनों में युवाओं की एक ही मांग है कि नौकरी-रोजगार मिले. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सरकार में आने से पहले चुनाव के समय 10 लाख सरकारी नौकरी (10 Lakh Government Jobs) का वादा किया था. अब महागठबंधन की सरकार बनने के बाद एक कदम आगे बढ़कर सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने इसे बढ़ाकर 20 लाख लोगों को नौकरी रोजगार देने की बात कह दी है. हालांकि इस पर बिहार में राजनीति (Politics in Bihar) हो रही है लेकिन भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने बिहार के सीएम और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को फॉर्मूला बताया है.

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर- “अगर बिहार में फिल्म उद्योग को दूरदर्शी नियोजन नीति के साथ स्थापित किया जाए तो अवश्य ही आदरणीय नीतीश कुमार जी और तेजस्वी यादव जी के नेतृत्व में 20 लाख रोजगार देने की कोशिश को साकार किया जा सकेगा. मंत्रिमंडल का पदभार संभालने वाले सभी माननीय मंत्रियों को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं.”

नीतीश और तेजस्वी के बयान पर बीजेपी हमलावर

बता दें कि तेजस्वी यादव की ओर से दस लाख सरकारी नौकरी वाले वादे और अब सीएम नीतीश कुमार के 20 लाख रोजगार की बात पर बिहार में बीजेपी हमलावर है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को ही बयान दिया कि नीतीश कुमार का कंपटीशन अब भतीजा से हो गया है. सत्ता की चाभी अब तेजस्वी यादव के हाथ में चली गई है. वो दस बोल रहे थे और ये 20 बोल रहे हैं. आगे 30 बोलेंगे.

गिरिराज सिंह ने यह भी कहा कि याद रखें कि एक-एक पैसे का हिसाब जनता को देना होगा. उन्होंने कहा कि बताएं कि आपने ब्लू प्रिंट क्या बनाया है? या फिर जुबान से कंपटीशन है और कह देना है कि दस लाख वो कहा है तो 20 लाख हम कह दें. आप ब्लू प्रिंट राज्य की जनता के सामने रखें कि भतीजा चाचा के कंपटीशन में ये रोजगार कैसे कैसे होगा.

यह भी पढ़ें- 

Bihar Politics: कैबिनेट विस्तार के बाद उपेंद्र कुशवाहा का पहला बयान, नए मंत्रियों को दिया गुरु मंत्र

Bihar News: 33 में से 24 मंत्रियों पर चल रहे आपराधिक मुकदमे, डिप्टी CM तेजस्वी यादव पर अकेले 11 केस दर्ज





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: