20 अगस्त की टॉप 6 खबरें: जयपुर में CA ने चौथी मंजिल से कूदकर सुसाइड किया, बाप ने 11 महीने के बेटे को मार डाला


जयपुरएक घंटा पहले

1. जयपुर में CA ने चौथी मंजिल से कूदकर किया सुसाइड

जयपुर में चौथी मंजिल से छलांग लगाकर चार्टर्ड अकाउंटेंट ने सुसाइड कर लिया। गुरुवार सुबह उसकी लाश अपार्टमेंट के पीछे पड़ी मिली। मुहाना थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। अब मृतक के पास मिला सुसाइड नोट सामने आया है। उसमें मरने का कारण लिखा है। इसके बाद शुक्रवार देर रात पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक ने सुसाइड नोट में लिखा- बेहतर बनने में पूरी लाइफ खराब हो गई।

SHO लखन खटाना ने बताया कि अबरना ज्वैलर्स अपार्टमेंट मुहाना मंडी निवासी रक्षित खण्डेलवाल उर्फ काना (25) ने सुसाइड किया है। अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर स्थित फ्लैट में रक्षित अपने पापा रमाकांत, मम्मी अंजू और भाई आर्यन के साथ रहता था।

2. बेरोजगारी के कारण 11 महीने के बेटे को मार डाला

जालोर में आर्थिक तंगी से परेशान पिता ने अपने 11 महीने के बेटे को नर्मदा नहर में फेंककर मार डाला। आरोपी ने 2 साल पहले लव मैरिज की थी। कोई काम नहीं होने के कारण घर खर्च नहीं चला पा रहा था। ऐसे में उसने बच्चे को मारने का प्लान बनाया और दादा-दादी के पास छोड़ने के बहाने पत्नी-बच्चे को लेकर गुजरात से राजस्थान आ गया।

घटना जालोर के सांचौर की है। करीब 24 घंटे बाद मासूम का शव मिला। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मुकेश (24) बनासकांठा के वाव थाना क्षेत्र के नलोधर गांव का रहने वाला है।

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

3. पाक बॉर्डर पर मिली 8 करोड़ रुपए की हेरोइन

श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल (BSF) की 23वीं बटालियन ने बिंजोर पोस्ट के पास गांव एक बीएसएम की नर्सरी से हीरोइन के 2 पैकेट बरामद किए हैं। BSF के अधिकारियों को ग्रामीणों ने सूचना दी थी कि गांव एक बीएसएम के पास नर्सरी में पीले रंग के दो पैकेट पड़े हुए हैं। अधिकारियों व जवानों ने वहां पहुंचकर जांच की तो दोनों पैकेटों में हीरोइन मिली। बरामद हेरोनइन की कीमत करीब आठ करोड़ रुपए है।

BSF के अधिकारियों को ग्रामीणों ने सूचना दी थी कि गांव एक बीएसएम के पास नर्सरी में पीले रंग के दो पैकेट पड़े हुए हैं।

BSF के अधिकारियों को ग्रामीणों ने सूचना दी थी कि गांव एक बीएसएम के पास नर्सरी में पीले रंग के दो पैकेट पड़े हुए हैं।

4. 4 घंटे तक शहर में लेपर्ड का खौफ, VIDEO
अलवर के सरिस्का जंगल से एक लेपर्ड शहर में पहुंच गया। शहर में जनाना हॉस्पिटल, कटला बाजार में लेपर्ड घूमता रहा। वन विभाग की टीम तेदुएं काे ट्रेंकुलाइज करने के लिए दौड़ लगाती रही। करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद लेपर्ड को ट्रेंकुलाइज किया गया। मामला अलवर शहर का शनिवार दोपहर 1:10 बजे का है।

जनाना हॉस्पिटल परिसर में दोपहर डेढ़ बजे लेपर्ड को नर्सिंग कॉलेज के मैस कर्मचारी अमर ने देखा। अमर ने बताया कि मैं बाइक से हॉस्पिटल में घुसा तो स्कूल को पास लेपर्ड खड़ा दिखाई दिया। मैंने बाइक यू-टर्न ली और वहां से भाग गया। मैंने लोगों को बताया कि अस्पताल परिसर में लेपर्ड को देखा है। अस्पताल प्रबंधन, पुलिस और वन विभाग को लेपर्ड होने की सूचना दी गई। कुछ ही देर में मौके पर 4 थानों की पुलिस और वन विभाग की टीमों के करीब 50 लोग पहुंच गए। एसडीएम प्यारेलाल सोंठवाल भी मौके पर आए।

5. नींद की झपकी ने ली चाचा-भतीजे सहित 3 की जान

भीलवाड़ा में रामदेवरा से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की वैन ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में चाचा-भतीजे सहित तीन की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर घायल हो गए। हादसा भीलवाड़ा में शुक्रवार देर रात 2 बजे भीलवाड़ा-देवली हाईवे पर जहाजपुर थाना इलाके में हुआ। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। इससे पहले पाली में हुए हादसे में गुजरात के 4 श्रद्धालुओं की मौत हो गई।

जहाजपुर थाना प्रभारी दुलीचंद गुर्जर ने बताया कि झालावाड़ के सलोतिया गांव निवासी परिवार के लोग रामदेवरा दर्शन कर वैन से गांव लौट रहे थे। वैन में प्रेमचंद मेघवाल (45), गोविंद मेघवाल (35), शिवलाल मेघवाल, रमेश मेघवाल, रतन मेघवाल व वैन ड्राइवर झालावाड़ रायपुर निवासी रवि शर्मा (33)सवार थे।

भीलवाड़ा में शुक्रवार देर रात 2 बजे भीलवाड़ा-देवली हाईवे पर जहाजपुर थाना इलाके में हुआ।

भीलवाड़ा में शुक्रवार देर रात 2 बजे भीलवाड़ा-देवली हाईवे पर जहाजपुर थाना इलाके में हुआ।

6. दो साल बाद निकली गोविंददेवजी की शोभायात्रा

कोरोना के कारण दो साल बाद कृष्ण भक्त आराध्य गोविंद देवजी मंदिर में ठाकुरजी के जन्मोत्सव मनाया गया। शनिवार सुबह दस बजे से पूरे उत्साह और उमंग के साथ नंदोत्सव मनाया गया। दोत्सव में ठाकुरजी को पीले रंग की पोशाक धारण कराई गई। फलों का शृंगार कर विशेष अलंकार धारण करवाए गए। शाम को ठाकुरजी नगर भ्रमण पर निकले।

गोविंद देव जी के मंदिर के महंत अंजन कुमार गोस्वामी ने आरती उतारकर शोभायात्रा को रवाना किया। जगह-जगह पुष्प वर्षा कर शोभायात्रा का स्वागत किया गया। भक्तिमय माहौल में शोभायात्रा चौड़ा रास्ता स्थित राधा दामोदर मंदिर पहुंची। यहां विभिन्न मंदिरों के संतों-महंतों के सान्निध्य में गौरांग महाप्रभु की आरती उतारी गई।

राधा-कृष्ण की अलग-अलग झांकियां सजाई गईं।

राधा-कृष्ण की अलग-अलग झांकियां सजाई गईं।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: