सेलेब्रिटी जैसा फ्लॉलैस मेकअप करना है तो सस्ते में खरीदें ये बेस्ट सेलिंग फाउंडेशन

[ad_1]

Amazon Sale On Foundation: अच्छे मेकअप का बेस बनता है एक अच्छे फाउंडेशन से. अगर आपको हल्का या हैवी कैसे भी मेकअप का शौक है तो एक बढ़िया फाउंडेशन जरूर खरीदें. एमेजॉन से आप अपनी पसंद और बजट के हिसाब से किसी भी ब्रांड का फाउंडेशन ले सकते हैं. बस याद रखें कि फाउंडेशन अपनी स्किन टोन से एक टोन लाइट रखें.  एमेजॉन पर बेस्ट ब्रांड के फाउंडेशन पर 40% तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

Link For All Amazon Deal And Offer

1-Maybelline New York Liquid Foundation, Matte Finish, With SPF, Absorbs Oil, Fit Me Matte + Poreless, 115 Ivory,  

जैल और शाइन से ज्यादा मैट फिनिश प्रोडक्ट मेकअप में अच्छे दिखते हैं. फेस के लिये मैट फिनिश में कोई फाउंडेशन चाहिये तो एमेजॉन से खरीदें Maybelline New York Fit Me Matte+Poreless लिक्विड फाउंडेशन. इसका फिनिश बेहत स्मूद है और मैट फिनिश की वजह से काफी एलीट लुक देता है. इस फाउंडेशन की कीमत 599 रुपये है लेकिन डील में 35% का डिस्काउंट है जिसके बाद इसे 389 रुपये कम में मिल रहा है. इसमें आप अपनी स्किन टोन के हिसाब से 6 शेड में से कोई सा शेड ले सकते हैं. इस फाउंडेशन के सबसे ज्यादा रिव्यू हैं और ये बेस्ट सेलिंग प्रोडक्ट है

Amazon Deal On Maybelline New York Liquid Foundation, Matte Finish, With SPF, Absorbs Oil, Fit Me Matte + Poreless, 115 Ivory, 30ml

2-Lakme Absolute Skin Natural Mousse, Ivory Fair 01, SPF 8 Natural Finish Matte Cream Foundation -Long Lasting Weightless Full Coverage Face Makeup, 25g

लैक्मे का ये मूज भी वन ऑफ द बेस्ट सेलिंग फाउंडेशन है. इसमें SPF 8 है और इसका फिनिश मैट है. इस मूज़ की कीमत 825 रुपये है लेकिन डील में 30% का डिस्काउंट है जिसके बाद इसे 577 रुपये में खरीद सकते हैं.   इस प्रोडक्ट की 6 हजार से ज्यादा रिव्यू हैं.

Amazon Deal On Lakme Absolute Skin Natural Mousse, Ivory Fair 01, SPF 8 Natural Finish Matte Cream Foundation

3-L.A GIRL PRO Coverage HD Foundation-Nude Beige 

L.A GIRL का ये HD फाउंडेशन भी काफी अच्छा है और बढ़िया कवरेज देता है. इसके हजार से ज्यादा रिव्यू है . इसकी कीमत 1,250 रुपये है लेकिन डील में 30% का डिस्काउंट है जिसके बाद इसे 875 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें कई कलर के शेड मिल जायेंगे .

Amazon Deal On L.A GIRL PRO Coverage HD Foundation-Nude Beige

4-L’Oreal Paris True Match Super Blendable Liquid Foundation Golden Beige 3D3W, 30ml 

लॉरियल का ये फाउंडेशन के भी काफी अच्छे रिव्यू हैं.  ये सुपर ब्लेंडेबल फाउंडेशन है जिसमें आप अपनी स्किन टोन के हिसाब से कोई भी शेड चुन सकते हैं. इसकी रेटिंग 4.1 स्टार है.  इस फाउंडेशन की कीमत है 999 रुपये लेकिन डील में 20% का डिस्काउंट है जिसके बाद 799 रुपये में खरीद सकते हैं.  

Amazon Deal On L’Oreal Paris True Match Super Blendable Liquid Foundation Golden Beige 3D3W, 30ml

5-M.A.C Studio Fix Fluid Foundation Nc20 30 Ml 

मैक के प्रोडक्ट काफी प्रीमियम क्वालिटी के होते हैं. एमेजॉन पर मैक के प्रोडक्ट पर भी डिस्काउंट मिल रहा है. इस फाउंडेशन की रेटिंग 4.4 स्टार है. इस फाउंडेशन में भी अलग अलग स्किन टोन के हिसाब से शेड मिल जायेंगे. इसकी कीमत है 5,999 रुपये लेकिन डील में 3,750 रुपये में मिल रहा है.

Amazon Deal On M.A.C Studio Fix Fluid Foundation Nc20 30 M

 

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *