सांवले रंग की वजह से Esha Gupta ने झेले हैं बहुत ताने, बचपन में रिश्तेदार कहते थे ऐसी बातें!


Esha Gupta Criticised For Her Complexion: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. हालांकि, आज हम आपको एक्ट्रेस से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसकी टीस उन्हें लंबे समय तक रही थी. जी हां, एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके सांवले रंग के चलते बचपन में उन्हें ‘काली मां’ कहकर बुलाया जाता था. ईशा बताती हैं कि बचपन में उनकी एक आंटी उनके सांवले रंग के चलते उन्हें ‘काली मां’ कहकर बुलाती थीं. यही नहीं, ईशा की मानें तो उनके सांवले रंग के चलते ही कई रिश्तेदार उनके घर अफ़सोस करने तक चले आते थे. 
 
ईशा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बचपन में उनके दूर के रिश्तेदार उनकी मां से इस बात का अफ़सोस करने आते थे कि घर में लड़की हुई है, ऊपर से सांवली भी है. ईशा की आनें तो फिल्म इंडस्ट्री में भी उनका अनुभव कुछ ऐसा ही रहा था जहां उनके सांवले रंग को देखकर स्किन लाइटनिंग जैसे ट्रीटमेंट लेने तक की सलाह उन्हें दे दी गई थी.

ईशा की मानें तो उन्हें कहा गया था कि इंडस्ट्री की कई नामी एक्ट्रेसेस ने अपने सांवले रंग को छिपाने के लिए ऐसे ट्रीटमेंट लिए हैं.  ईशा कहती हैं कि ना सिर्फ स्किन बल्कि उन्हें नाक की सर्जरी करवाने तक के लिए कहा गया था.

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

हालांकि, ईशा के अनुसार, उन्होंने लोगों की बातों में आकर ऐसा कोई भी निर्णय नहीं लिया था और ना ही अपने कॉन्फिडेंस को इस वजह से गिरने दिया था. बता दें कि ईशा ‘रुस्तम’, ‘राज 2’, ‘जन्नत 2’ और ‘कमांडो 2’ जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने आश्रम 3 (Aashram 3) जैसी हिट वेब सीरीज में भी काम किया है. 

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: कैटरीना कैफ से विक्की कौशल को शादी की थी बहुत जल्दी, पंडित से चुपके से कही थी ये बात

क्‍या रिया कपूर के अगले प्रोजेक्‍ट में Tabu भी होंगी Kareena Kapoor के साथ? इस फिल्‍म के सीक्‍वल की है चर्चा

 



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: