वसीम जाफर ने चंद्रकांत पंडित को दी बधाई, कहा- केकेआर के खिलाड़ी देखें चक दे इंडिया


Wasim Jaffer Congrats Chandrakant Pandit: आईपीएल की टीम कोलकता नाइट राइडर्स को नया कोच मिल गया है. दरअसल, केकेआर के मालिक शाहरूख खान ने इसकी घोषणा करते हुए बताया कि कोलकता नाइट राइडर्स के नए कोच की जगह चंद्रकांत पंडित संभालेंगे. केकेआर के इस एलान के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने उन्हें बधाई दी है. साथ ही उन्होंने केकेआर के खिलाड़ियों को खास सलाह भी दी है.

वसीम जाफर ने केकेआर के खिलाड़ियों को दी खास सलाह
चंद्रकांत पंडित के केकेआर के कोच बनने पर बधाई देते हुए वसीम जाफर ने ट्वीट पर केकेआर के खिलाड़ियों को खास सलाह भी दी है. उन्होंने कहा कि केकेआर के खिलाड़ी चंद्रकांत पंडित के कोचिंग स्टाइल से वाकिफ नहीं है. इसलिए मैं उन्हें शाहरुख खान की चक दे इंडिया मूवी देखने की सलाह दूंगा. ये उनकी काफी मदद करेगा.

कोचिंग में शानदार रहा है पंडित का करियर
कोचिंग में पंडित का काफी ही सफल करियर रहा है. उनके कोचिंग में अलग-अलग टीमों ने रणजी ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया है. उनकी कोचिंग में मुंबई ने साल 2003, 2004, 2016 में, विदर्भ ने 2018, 2019 में और इस साल 2022 में मध्य प्रदेश ने रणजी ट्रॉफी अपने नाम की है. आज केकेआर के प्रमुख कोच के घोषणा करते हुए इस फ्रेंचाइजी के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा कि हमें काफी खुशी है कि चंदु हमारे टीम को आईपीएल के अगले सीजन से लीड करेंगे.

रोमांचकारी होगा केकेआर के साथ सफर
चंद्रकांत पंडित का घरेलू क्रिकेट में शानदार रिकॉर्ड रहा है. अब वह श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर टीम को बतौर कोच संभालेंगे. केकेआर के कोच बनाए जाने पर पंडित ने कहा कि यह जिम्मेदारी दिया जाना एक बड़े सम्मान और सौभाग्य की बात है. मैंने उन खिलाड़ियों और अन्य लोगों से सुना है जो नाइट राइडर्स से जुड़े रहे हैं, पारिवारिक संस्कृति के बारे में, साथ ही सफलता की परंपरा जो बनाई गई है. मैं सहयोगी स्टाफ और सेट अप का हिस्सा रहे खिलाड़ियों की गुणवत्ता को लेकर उत्साहित हूं और मैं पूरी विनम्रता और सकारात्मक उम्मीदों के साथ इस अवसर का इंतजार कर रहा हूं.

यह भी पढ़ें:

Virat Kohli: ‘लोगों से भरे कमरे में भी महसूस करता हूं अकेला’- मेंटल हेल्थ पर विराट कोहली

IND vs ZIM: केएल राहुल ने कहा- धोनी और रोहित ने देश के लिए जो हासिल किया, मैं उनकी तुलना भी नहीं कर सकता



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: