लगातार फ्लॉप होती फिल्मों पर बोले मनोज बाजपेयी, ‘हिंदी सिनेमा कभी नहीं मरेगा..’


Manoj Bajpayee On Box Office Failure: अभिनेता मनोज बाजपेयी का मानना ​​है कि बॉलीवुड की मौजूदा मंदी सिर्फ एक ‘बुरा दौर’ है और फिल्म उद्योग जल्द ही ठीक हो जाएगा. पिछले एक साल में, फिल्म उद्योग को कई नुकसान हुए हैं और कुछ ही फिल्में सफलता के रूप में उभरी हैं. आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ जैसी हालिया रिलीज़ के औसत दर्जे के प्रदर्शन ने इस बात पर बहुत चर्चा की है कि क्या बॉलीवुड को अपने भीतर की ओर देखने और अपने पाठ्यक्रम को सही करने की आवश्यकता है.

हिंदी सिनेमा कभी नहीं मरेगा

बॉलीवुड बबल से बात करते हुए, बाजपेयी ने कहा, “कभी-कभी, हम बुरे दौर से बहुत अधिक प्रभावित हो जाते हैं. लेकिन सिनेमा कभी मर नहीं सकता. हिंदी सिनेमा नहीं मरेगा. यह निश्चित रूप से सही होगा और अपने सामान्य रूप में वापस आ जाएगा. हिंदी सिनेमा के कुछ नए रोमांचक चरण होंगे.” यह पूछे जाने पर कि क्या बॉलीवुड में किसी चीज की कमी है, उन्होंने जवाब दिया, “नहीं, हमारे पास किसी चीज की कमी नहीं है. हम इतने दशकों से मनोरंजन कर रहे हैं. बस कोर्स में सुधार की जरूरत है. लोग काफी समझदार हैं. कुछ नई दिशाएं और उम्दा कलाकार आ रहे हैं.”

‘टैलेंट का कब्रिस्तान है बॉलीवुड’…Vivek Agnihotri ने बताया फिल्मी दुनिया का काला सच, क्यों ड्रग्स के आदि हो जाते हैं स्टार्स

शुरुआती दिनों में नहीं होते थे खाने के पैसे

मनोज बाजपेयी ने अपने करियर के सबसे बुरे दौर के बारे में भी बताया, जब वह दिल्ली से मुंबई चले गए. उन्होंने कहा, “मुंबई आने के बाद, मुझे काम नहीं मिला और मैं हमेशा अपने अगले भोजन की तलाश में रहता था. यह काफी चुनौतीपूर्ण और कठिन दौर था. मेरी तबीयत ठीक नहीं थी और मेरी जेब में पैसे नहीं थे. मैं उन चार या पांच सालों को अपने करियर का सबसे बुरे साल मानता हूं. मैं इसे हमेशा एक दुखद कहानी बना सकता हूं, लेकिन मैंने अपने करियर के हर चरण का हमेशा आनंद लिया है.”

पिता थे सबसे बड़े चीयरलीडर

वह कहते हैं कि यह सब इसके लायक था और कहा कि वह अपनी विफलताओं को गंभीरता से नहीं लेते हैं. मनोज बाजपेयी ने 2021 में एक राष्ट्रीय पुरस्कार जीता, लेकिन उनके पिता के निधन के कारण उन्हें व्यक्तिगत नुकसान भी हुआ. अभिनेता ने याद किया कि कैसे उनके पिता हमेशा उनके ‘सबसे बड़े चीयरलीडर’ रहे थे, और कहा कि उन्होंने हमेशा उन पर ‘आंखों पर’ विश्वास किया था. उन्होंने कहा, “मेरे पिता ने जीवन में जो कुछ भी हासिल किया है, उस पर मुझे बहुत गर्व है. मैं पूरी तरह से तबाह महसूस कर रहा था, लेकिन यह सबसे अच्छा था कि वह चले गये, क्योंकि वह बहुत अधिक दर्द में थे.”

Alia Bhatt On Trolling: ‘मैं पसंद नहीं तो मुझे मत देखो’…स्टार किड कह ट्रोल करने वालों को आलिया भट्ट ने लगाई लताड़



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: