इंजमाम उल हक ने कहा- शाहीन अफरीदी का नहीं खेलना पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका

[ad_1]

Asia Cup 2022: 27 अगस्त से शुरू होने जा रहे एशिया कप में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) चोट की वजह से हिस्सा नहीं ले रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक का मानना है कि शाहीन अफरीदी का नहीं खेलना पाक टीम के लिए बड़ा झटका है. शाहीन अफरीदी श्रीलंका के खिलाफ पिछले महीने टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे.

शाहीन ने पिछले साल टी20 विश्व कप में भारत पर पाकिस्तान की शानदार दस विकेट की जीत में एक बड़ी भूमिका निभाई थी. उन्होंने अपने चार ओवरों में 3/31 का शानदार प्रदर्शन किया और भारत को 151 रनों पर रोक दिया. शाहीन के प्रयासों से पाकिस्तान को विश्व कप में भारत पर पहली जीत मिली.

इंजमाम ने कहा, “पाकिस्तान के लिए यह बड़ा झटका है कि शाहीन शाह अफरीदी एशिया कप से बाहर हो गए हैं. अगर आप भारत के खिलाफ आखिरी मैच को देखें, तो उन्होंने टी20 विश्व कप के पिछले सीजन में पहले ही ओवर से दबाव बनाया था. यह पाकिस्तान के लिए झटका है कि शाहीन टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.”

हसनैन को मिली है टीम में जगह

अफरीदी के अक्टूबर में न्यूजीलैंड में टी20 त्रिकोणीय श्रृंखला के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की उम्मीद है, जिसमें बांग्लादेश भी तीसरी टीम के रूप में मौजूद है. इसके बाद अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप होगा.

अफरीदी के नहीं खेलने के बावजूद इंजमाम को लगता है कि भारत-पाकिस्तान के बीच जबरदस्त मुकाबला होगा. उन्होंने कहा, “लेकिन चोटें खेल का हिस्सा हैं क्योंकि इस प्रकार की चीजें खिलाड़ियों के साथ होती हैं. उनकी अनुपस्थिति में, अन्य लड़के अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. मुझे अभी भी भारत-पाकिस्तान मैच शानदार होने की उम्मीद है.”

इससे पहले, सोमवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने संयुक्त अरब अमीरात में 27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप के लिए अफरीदी के स्थान पर युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन को टीम में शामिल किया.

Shivam Dube ने एमएस धोनी को जमकर सराहा, बोले- उनकी वजह से बना बेहतर क्रिकेटर

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *