भारतीय बॉक्सिंग स्टार विजेन्द्र सिंह का बड़ा बयान, कहा- मैं पहले से ज्यादा फिट और मजबूत हूं


Vijender Singh Statement: विजेन्द्र सिंह (Vijender Singh) भारतीय बॉक्सिंग के सबसे मशहूर बॉक्सरों में एक गिने जाते हैं. यह भारतीय बॉक्सर ओलंपिक (Olmoics) में ब्रॉन्ज मेडल (Bronze Medal) अपने नाम कर चुका है. इसके अलावा भी विजेन्द्र सिंह कई खिताब अपने नाम कर चुके हैं. वहीं, अब 17 अगस्त के दिन घाना (Ghana) के एलेसु सुले (Eliasu Sulley) और विजेन्द्र सिंह आमने-सामने होंगे. दोनों के बीच यह मुकाबला रायपुर में खेला जाएगा.

‘मैं पहले से ज्यादा मजबूत और फिट हूं’

वहीं, विजेन्द्र सिंह ने इस फाइट के बारे में कहा कि वह पूरी तरह से तैयार हैं. मेरी टीम मेरे साथ पिछले 19 महीनों से लगातार काम कर रही है. हालांकि, इस फाइट से पता चलेगा कि मेरी तैयारी कितनी है. उन्होंने कहा कि एलेसु सुले से मेरी फाइट होनी है, इस बॉक्सर के बारे में मैं जितना जानता था उस पर रिव्यू किया और अब मैच के लिए तैयार हूं. भारतीय बॉक्सर ने कहा कि मुझे पता है कि घाना के इस बॉक्सर का नॉकआउट रिकार्ड शानदार है, लेकिन मैं इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं पहले से ज्यादा मजबूत और फिट हूं.

‘कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारतीय बॉक्सरों ने शानदार प्रदर्शन किया’

जब विजेन्द्र सिंह से कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारतीय बॉक्सरों के प्रदर्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि भारतीय बॉक्सरों के प्रदर्शन से काफी खुश हूं. भारतीय बॉक्सर मेडल टैली में दूसरे नंबर पर रहे, यह शानदार है. हालांकि, मुझे लगता है कि बॉक्सिंग में रिजल्ट और बेहतर हो सकते थे. इसके अलावा इस भारतीय बॉक्सर ने बताया कि कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में किस-किस भारतीय बॉक्सर से वह प्रभावित हैं.

ये भी पढ़ें-

IND vs ZIM: टीम इंडिया में पहली बार शामिल हुए शाहबाज अहमद, वाशिंगटन सुंदर की जगह मिला मौका

Rohit Sharma को किस बात ने सबसे ज्यादा परेशान किया, दिनेश कार्तिक ने किया खुलासा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: