भरतपुर में महिला ने पति को पीट-पीट कर मार डाला, रोज शराब पीकर करता था पत्नी के साथ मारपीट


राजस्थान के भरतपुर जिले के रूपवास थाना क्षेत्र के गांव खेड़िया बिल्लौच में एक व्यक्ति द्वारा शराब पीकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने रोजाना की मारपीट से तंग आकर अपने शराबी पति की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है. वहीं पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है. 

जानकारी के अनुसार खेड़िया बिल्लौच गांव  के रहने वाले सतवीर आये दिन शराब पीकर पत्नी से मारपीट करता था. गत रात्रि में भी दोनों पति पत्नी के बीच झगड़ा हो गया था.  इसके बाद पत्नी के भाई भी आ गए थे. पत्नी और भाइयों ने मिलकर सतवीर की डंडों से पिटाई कर दी जिससे पति की मौत हो गई. महिला के 4 बच्चे हैं जिनमें दो पुत्र और दो पुत्रियां हैं. महिला का पति सतवीर लोधा शराब पीने का आदी था. जो भी कमाता था शराब पीने में खर्च कर देता था और इस बात को लेकर पति पत्नी के बीच झगड़ा होता था. 

आरोपी महिला का क्या है कहना ?

आरोपी महिला शारदा ने पुलिस को बताया कि सतवीर रात को शराब पीकर घर आया था. सतवीर और शारदा कमरे में चले गए लेकिन दोनों में शराब को लेकर कहासुनी हो गई इस पर शारदा ने अपने परिजनों को बुला लिया दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि शारदा ने लाठी उठाकर सतवीर के सर पर वार कर दिया. सतवीर की लाठी के वार से मौत हो गई. शारदा ने ही पुलिस को सूचना दी. बताया जा रहा है सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और सतवीर के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया और शारदा को हिरासत में लेकर पुलिस जांच कर रही है. 

क्या कहना है पुलिस का ?

जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि रूपवास थाने के गांव खेड़िया बिल्लोच में सतवीर लोधा नामक व्यक्ति और उसकी पत्नी में झगड़ा हुआ था शराब पीने को लेकर.  महिला ने परिजनों के साथ मिलकर सत्यवीर की हत्या कर दी जिसकी जांच की जा रही है. महिला को हिरासत में ले लिया है. 

इसे भी पढ़ें:

Kota News: चंबल नदी में लगातार बढ़ रही घड़ियालों की संख्या, केवल दो प्रतिशत बच्चे रहते हैं जिंदा, जानिए वजह

Rajasthan Student Politics: राजस्थान में छात्र राजनीति को लेकर प्रत्यशियों की लिस्ट जारी, आज से बनेंगे वोटर आईडी कार्ड



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: