बठिंडा जेल में बंदियों में मारपीट: सिर फूटने पर 2 को अस्पताल लाया गया; रात को हुई कहासुनी खूनी झड़प में बदली


बठिंडा18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जेल में हमले में घायल दोनों बंदियों को पुलिस सिविल अस्पताल लेकर पहुंची।

पंजाब की बठिंडा जेल में कैदियों के दो गुटों में कहासुनी ने हिंसक रूप ले लिया। इस बीच दो बंदियों पर हमला कर उनके सिर फाड़ दिए गए। दोनों को उपचार के लिए बठिंडा के अस्पताल लाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बठिंडा की सेंट्रल जेल एक बार फिर सुर्खियों में है। जेल में ड्रग्स और मोबाइल फोन मिलने के मामले तो आम हैं हीं, लेकिन मंगलवार को बंदियों में हिंसक झड़प भी हो गई। बताया गया है कि खुद को गैंगस्टर बताने वाले एक ग्रुप से जुड़ बंदियो ने मंगलवार को जेल में 2 अन्य बंदियों पर जानलेवा हमला कर दिया। इसमें लाला सिंह का सिर फाड़ा गया। उसे बचाने आए साथी हरप्रीत सिंह भी गंभीर चोटें लगने से घायल हो गया। दोनों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लाया।

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e
जेल में हमले के बाद अस्पताल लाए गए बंदी का उपचार करते स्वास्थ्य कर्मी।

जेल में हमले के बाद अस्पताल लाए गए बंदी का उपचार करते स्वास्थ्य कर्मी।

बठिंडा ग्रुप ने बोला हमला

बताया गया है कि बंदियों के दो ग्रुपों में सोमवार रात को किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। रात को तो मामला आया गया हो गया, लेकिन एक ग्रुप ने बदला लेने की ठान ली। मंगलवार को मौका मिलते ही बंदियों ने लाला सिंह और हरप्रीत सिंह पर हमला कर दिया। दोनों घायल NDPS एक्ट के तहत जेल में बंद हैं।

जेल में कहां से आए हथियार

जेल में मंगलवार को हुई इस वारदात के बाद जेल में बंदियों में भगदड़ मच गई। बठिंडा समूह से जुड़े बंदियों पर हमले का आरोप है। धारदार हथियारों का इस्तेमाल किया और उनके सिर पर चोट लगी। जेल प्रशासन नहीं बता पा रहा कि इनके पास धारदार हथियार जेल में आए कहां से। पुलिस जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: