फ्रंट ओपन ड्रेस पहन बालों से खेलतीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, देखें वीडियो


Giorgia Andriani Share Latest Video: बॉलीवुड सुपरस्टार अरबाज खान (Arbaaz Khan) की लेडी लव जॉर्जिया एंड्रियानी आए दिन चर्चा का विषय बनती रहती हैं. अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के दम पर जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) लाइमलाइट में शामिल होती हैं. ग्लैमर्स अदांज के लिए मशहूर जॉर्जिया एंड्रियानी की लेटेस्ट वीडियो फिलहाल सामने आई है. इस वीडियो से माध्यम से जॉर्जिया इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं. 

जॉर्जिया एंड्रियानी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

गौरतलब है जॉर्जिया एंड्रियानी बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान के साथ काफी लंबे समय से हैं. अरबाज की एक्स वाइफ और हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कई मौकों पर इन दोनों कपल को हाथों में हाथ डाले हुए स्पॉट किया जा चुका है. इस बीच गौर किया जाए जॉर्जिया एंड्रियानी के लेटेस्ट वीडियो की तरफ तो हाल ही में अरबाज की माशूका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जॉर्जिया एंड्रियानी ग्रीन कलर की वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही जॉर्जिया इस वीडियो के जरिए अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर रही हैं. इसमें कोई दोहराए नहीं हैं कि जॉर्जिया एंड्रियानी का ये वीडियो बेहद शानदार और बोल्ड है, जो इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है. 


सोशल मीडिया पर छाया जॉर्जिया का ये वीडियो

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने जैसे ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया, उसके बाद से ही ये चर्चा का विषय बना हुआ है. फैन्स को जॉर्जिया एंड्रियानी का ये लेटेस्ट वीडियो काफी रास आ रहा है, जिसके तहत वे इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. यही कारण है, जो जॉर्जिया एंड्रियानी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मालूम हो कि इससे पहले भी कई मौकों पर बॉलीवुड कलाकार अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया अपनी दिलकश अदाओं का जादू बिखेर चुकी हैं. 

Entertainment News Live: किस फिल्म ने बदली अक्षय की ज़िंदगी और राजू श्रीवास्तव की कैसी है तबीयत? पढ़ें बड़ी खबरें

Emergency: कंगना रनौत की फिल्म में महिमा चौधरी निभाएंगी ये अहम किरदार, सामने आया पहला लुक





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: