पांव फिसलने से दी में गिरा, दूसरे दिन मिला शव: बहाव इतना कि किसी ने बचाने की हिम्मत नहीं की


उदयपुर44 मिनट पहले

मृतक सरणी नदी पर बहाव देखने के लिए पहुंचा था।

उदयपुर के सलूंबर क्षेत्र में सरणी नदी में बहे एक व्यक्ति का शव दूसरे दिन निकाला जा सका। बनोड़ा निवासी एक किसान नदी पर पानी के बहाव को देखने गया था। इसी दौरान पैर फिसलने से वो हादसे का शिकार हो गया। मंगलवार को 3 घंटे तक रेस्क्यू टीम ने सर्च किया, मगर शव नहीं मिला। बुधवार सुबह 7 बजे एक बार फिर टीम ने रेस्क्यू शुरू किया और शव की तलाश की। इसके बाद घटनास्थल से करीब 1 किमी आगे शव मिला।

सलूंबर थानाधिकारी अजयसिंह राव ने बताया कि सलूम्बर कस्बे के ओरा बावजी मंदिर के समीप सरणी नदी में काना पिता लखमा पटेल बह गया था। वो अपने घर से नदी पर पानी देखने का बोलकर निकला था। पुलिस और SDRF की टीम पहुंची। टीम ने देर रात तक सर्च अभियान चलाया, लेकिन शव का पता नहीं चला। टीम को बुधवार सुबह शव मलेरिया महादेव के पास तैरता हुआ मिला। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया ।

मृतक सरणी नदी पर बहाव देखने के लिए पहुंचा था।

राव ने बताया कि मृतक काना का पैर फिसल गया और इससे वो अचानक नदी में बह गया। करीब आधा किलोमीटर तक वो बहता हुआ दिखा। बहाव इतना तेज था कि किसी ने नदी में उतरकर बचाने की हिम्मत नहीं की। वो कुछ मिनटों में तेज बहाव से आगे चला गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपूर्द कर दिया हैं। मृतक पेशे से किसान था। वो अपने ही खेतों में खेती करता था।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: