पहली बार खरगोन पहुंचीं PM मोदी की पत्नी जशोदा, वीर दुर्गादास जयंती के कार्यक्रम में हुईं शामिल


धार्मिक त्योहारों की शुरुआत के साथ ही देश-प्रदेश में हर्षोल्लास का माहौल है. खरगोन (Khargone) जिले के बिस्टान में भी वीर दुर्गादास जयंती (Veer Durgadas Jayanti) को बड़ी धूम धाम से मनाया गया. वीर दुर्गादास जयंती के पखवाड़े में कई कार्यक्रमों का आयोजन राठौड़ समुदाय की तरफ से किया गया. हजारों समाज जनों ने नगर में रैली निकाल कर वीर दुर्गादास जी महाराज के जयकारे लगाए. आज पखवाड़े समारोह का समापन कार्यक्रम था. इस दौरान रैली, शोभायात्रा निकाली गई. 

वीर दुर्गादास जयंती के कार्यक्रम में जशोदा बेन मोदी ने की शिरकत
आज पखवाड़े समारोह का समापन कार्यक्रम था. इस दौरान रैली, शोभायात्रा निकाली गई. पखवाड़े समारोह के समापन कार्यक्रम में शामिल होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की धर्मपत्नी जशोदा बेन मोदी (Jashodaben Modi) पहुंची. पहली बार खरगोन आगमन पर राठौर समाज ने नवग्रह तिराहे पर जशोदा बेन का भव्य स्वागत किया. राठौर समाज की युवा ईकाई और मातृशक्ति ने जशोदा बेन का माल्यार्पण किया. महिलाओं ने भारत माता की तस्वीर भेंट कर जशोदा बेन को सम्मानित किया. हालांकि इस दौरान जशोदा बेन ने मीडिया से दूरी बनाए रखी. उन्होंने मीडिया से चर्चा किए बिना कार्यक्रम में शिरकत की. 

MP Rain: एमपी-राजस्थान के बॉर्डर पर नहीं है पुल, हार्वेस्टर के ट्यूब से उफनती पार्वती नदी पार करने को मजबूर लोग

मीडिया के बार-बार पूछने के बावजूद सवालों का नहीं दिया जवाब
मीडिया के बार-बार पूछने के बावजूद बेन सवालों से बचती नजर आईं. आपको बता दें कि वीर दुर्गादास जयंती के उपलक्ष्य में 13 अगस्त से पखवाड़े की शुरुआत की गई थी. इस दौरान सांस्कृतिक रंगारंग कार्यक्रम, रैली और भव्य शोभायात्रा का आयोजन किया गया. पखवाड़े समारोह के समापन कार्यक्रम में जशोदा बेन ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. राठौर समाज की बड़ी तादाद कार्यक्रम में मौजूद रही. समाज के लोगों ने जशोदा बेन के आने पर खुशी जताई. उन्होंने कहा कि जशोदा बेन के पहली बार खरगोन आने का हम जोरदार स्वागत करते हैं. 

Singrauli News: सिंगरौली में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन एनएच 39 का मलबा ढह कर घर में घुसा, 7 घायल



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: