नंदिता दास की फिल्म ‘ज्विगाटो’ में दिखा कपिल शर्मा का अलग अंदाज, दमदार है इसका फर्स्ट लुक


Kapil Sharma’s Zwigato: कपिल शर्मा स्टारर ‘ज़्विगाटो’ का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है. जबकि फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर अभी तक लॉन्च नहीं किया गया है, इस फर्स्ट लुक में कपिल और उनकी सह-कलाकार शाहाना गोस्वामी के बीच का एक दृश्य दिखाई दे रहा है, जो फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं.

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के ट्विटर हैंडल ने ज़्विगाटो का ट्रेलर साझा किया, क्योंकि इस साल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर होगा. कपिल, जो वैसे तो अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं, इसमें अपनी छवि के विपरीत काफी गंभीर नजर आ रहे हैं. फिल्म की इस छोटी झलक में वह एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं, जो अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहा है. साथ ही पितृसत्तात्मक सामाजिक मानदंडों में भी डूबा हुआ है, क्योंकि वह यह नहीं सोच सकता कि उसकी पत्नी अधिक कमा सकती है. 

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: विक्‍की कौशल ने किया खुलासा, इस बात पर वाइफ कटरीना कैफ से हो गई थी लड़ाई

ज़्विगाटो ने कपिल शर्मा को एक नए फूड डिलीवरी राइडर के रूप में पेश किया, जो गिग इकॉनमी की दुनिया की खोज कर रहा है. शाहना गोस्वानी ने उनकी पत्नी, एक गृहिणी की भूमिका निभाई है, जो अपनी आय का समर्थन करने के लिए पहली बार काम करना शुरू करती है. भुवनेश्वर, ओडिशा में सेट, फिल्म में एक ‘साधारण’ परिवार को महामारी के बाद की दुनिया में सामना करना पड़ता है.  

फिल्म को लेकर नंदिता दास ने कही ये बात

फिल्म निर्माता नंदिता दास ने एक बयान में कहा, “ज़्विगाटो आखिरकार तैयार है! नए शहरी भारत के बारे में एक कहानी जो न केवल गिग इकॉनमी के बारे में है, बल्कि हर उस चीज़ के बारे में भी है जिसे हम अपने आस-पास सामान्य करते हैं. मुझे समीर नायर के रूप में इस सरल लेकिन जटिल स्लाइस-ऑफ-लाइफ फिल्म को बताने के लिए एकदम सही निर्माता साथी मिला. मैं रोमांचित हूं कि इसका प्रीमियर जल्द ही टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में होगा. यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत मायने रखता है क्योंकि मैंने वहां एक अभिनेता और निर्देशक दोनों के रूप में क्रमशः फायर और फिराक के साथ शुरुआत की है. इन वर्षों में, कई अन्य फिल्में मुझे टीआईएफएफ में ले गई हैं. मुझे उम्मीद है कि फिल्म के विषय की सार्वभौमिकता उन अद्भुत दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होगी, जिन्हें महोत्सव दुनिया भर से आकर्षित करता है. ”

कपिल ने कहा नंदिता दास को शुक्रिया

हाल ही में, कपिल ने अपने निर्देशक नंदिता दास के लिए प्रशंसा पत्र लिखने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया. इंस्टाग्राम पर लेते हुए, उन्होंने इक्का-दुक्का फिल्म निर्माता के साथ एक तस्वीर साझा की थी और लिखा था, “मैं अपने सबसे मेहनती, सबसे प्रतिभाशाली, अभिनेता, लेखक और पागल निर्देशक @nanditadasofficial ❤️ के साथ हूं.” कपिल का कॉमेडी शो फिलहाल होस्ट के रूप में अंतराल पर है और उनकी टीम यूएसए और कनाडा के दौरे पर थी. बाद में वे ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर भी गए. शो की टीम ने हाल ही में घोषणा की कि वे शो के कलाकारों में शामिल होने के लिए नए अभिनेताओं की तलाश कर रहे हैं.

Box Office Collection: Akshay Kumar की Raksha Bandhan का भी बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, पहले हफ्ते में नहीं छू पाई 40 करोड़ का आंकड़ा





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: