देशभक्ति फिल्‍म में काम करने जा रही हैं सारा अली खान, इस फ्रीडम फाइटर का निभाएंगी किरदार

[ad_1]

Sara Ali Khan Will Play The Role Of Freedom Fighter: बॉलीवुड की यंग एंड टैलेंटेड एक्‍ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी अगली फिल्‍म के लिए करण जौहर (Karan Johar) से हाथ मिलाया है. खबर है कि सारा देशभक्ति पर आधारित फिल्‍म ‘ऐ वतन…मेरे वतन’ (Aye Watan…Mere Watan) का हिस्‍सा बनने के लिए तैयार हैं. इसमें वह फ्रीडम फाइटर उषा मेहता (Usha Mehta) का किरदार निभाएंगी.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्‍म इसी साल सितंबर महीने में फ्लोर पर होगी. सारा ने इस साल की शुरुआत में ही फिल्‍म साइन की थी. वह अपने दूसरे सभी कमिटमेंट्स पूरे कर चुकी हैं. अब वह अपना पूरा ध्‍यान इस फिल्‍म पर केंद्रित कर सकती हैं.

उषा मेहता पर बनने जा रही है बायोपिक 

सारा ने फिल्‍म के लिए तैयारियां शुरू भी कर दी हैं और पहली बार किसी रियल लाइफ कैरेक्‍टर को निभाने को लेकर उत्‍सुक भी हैं. यह भी सुनने में आया है कि फिल्‍म मुख्‍य रूप से उषा मेहता द्वारा ‘कांग्रेस रेडियो’ के नाम से शुरू किए गए एक अंडरग्राउंड रेडियो स्‍टेशन पर आधारित होगी, जो 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान कुछ महीनों के लिए कार्यरत था.

आजादी के संघर्ष में ‘कांग्रेस रेडियो’ ने एक महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई थी, क्‍योंकि यहां से ब्रिटिश गवर्नमेंट ऑफ इंडिया द्वारा प्रतिबंधित अनसेंसर्ड न्‍यूज और दूसरी जानकारियों को प्रसारित किया जाता था.

सारा (Sara Ali Khan) की फिल्‍म ‘ऐ वतन…मेरे वतन’ (Aye Watan…Mere Watan) को कन्नन अय्यर निर्देशित करेंगे और करण जौहर (Karan Johar) प्रोड्यूसर होंगे. कन्‍नन, अभिनव बिंद्रा की बायोपिक पर भी काम करने वाले थे. अब ‘ऐ वतन…मेरे वतन’ में व्‍यस्‍त हो गए हैं. वैसे बतया जा रहा है कि फिल्‍मकार केतन मेहता भी उषा मेहता की बायोपिक पर काम कर रहे हैं. वह उनकी पैटर्नल आंटी हैं.

यह भी पढ़ें: Dhanush की फिल्‍म Thiruchitrambalam ने पहले ही दिन बॉक्‍स ऑफिस पर किया धमाका, सामने आया चौंकाने वाला कलेक्‍शन

यह भी पढ़ें: Saath Nibhana Saathiya की राशि फिर से बनने जा रही हैं मां, बेहद प्‍यारे अंदाज में दूसरी प्रेग्‍नेंसी का किया एलान

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *