तिरंगे को दी सलामी, कबूतर किया आज़ाद और केक भी काटा, सना खान ने कुछ ऐसे मनाया आजादी का जश्न

[ad_1]

Sana Khan Celebrated Independence Day 2022: पूरे देश आज 75वें स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) बड़े धूमधाम से मनाया गया था. आम नागरिक समेत फिल्मी सितारों भी आजादी का जश्न मना रहे हैं. इस मौके पर पूर्व टीवी अभिनेत्री सना खान (Sana Khan) ने बड़े अनोखे अंदाज में आजादी का अमृत मोहत्सव (Azadi Ka Amrit Mahotsav) सेलेब्रेट किया. सना खान अपने पति अनस सैय्यद (Anas Saiyad) के साथ एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थीं. यहां उन्होंने तिरंगा फहराया, केक काटा और कबूतर को उड़ा अमन और शांति का संदेश दिया. सना खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

सना ने धूमधाम से मनाया आजादी के अमृत महोत्सव

सना ने इंस्टाग्राम पर अपने आजादी के जश्न का वीडियो शेयर किया है. इसमें वह एक स्कूल में झंडा फहराने पहुंची थीं. अभिनेत्री ने अपने देश के लिए अपना प्यार और सम्मान खुलकर जाहिर किया. तमाम बॉलीवुड सेलेब्स जब सिर्फ तिरंगा लहराते नजर आए सना ने आजादी के अमृत महोत्सव का केक भी काटा. उन्होंने स्कूली बच्चों की परेड का लुत्फ उठाया. 

पारंपरिक लिवास में पहुंची सना खान

सना ने इंस्टाग्राम पर वीडयो शेयर किया है. उन्होंने बारिश में ही एक स्कूल में स्वतंत्रता दिवस के सेलेब्रेशन के लिए शिरकत की. अभिनेत्री ने यहां झंडा फहराया, तिरंगे को सलामी दी. आजादी का अमृत महोत्सव का केक काटा और साथ ही सफेद कबूतर को आजाद कर दुनिया में शांति का संदेश भी दिया. इस मौके पर सना पारंपरिक लिवास में नजर आ रही हैं. सना ने ब्लैक कलर का बुर्का और सफेद रंग का हिजाब पहना था. इवेंट में सना के पति अनस सैय्यद भी शामिल हुए थे. दोनों कपल स्कूली बच्चों को स्पीच देते नजर आए.  


पिछले साल भी सना ने इसी अंदाज में स्वतंत्रता दिवस मनाया था. उन्होंने इसके लिए एक खूबसूरत पोस्ट लिखी थी. सना ने लिखा था, ‘सारे जहां से अच्छा हिन्दुस्तान हमारा.’ इसके बाद उन्होंने इवेंट में शामिल होने के अपने वीडियो और तस्वीरें साझा की थीं. फिल्म इंडस्ट्री से दूर सना आम लोगों के बीच सादा जीवन गुजार रही हैं. 

फिल्मों इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं सना खान

बता दें कि सना ने शादी करने के बाद फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली है. वे अपने पति के साथ शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ उठा रही हैं. सना के पति अनस इस्लाम के धार्मिक गुरू हैं. दोनों कपल सोशल मीडिया पर लोगों को धर्म और ईमान की शिक्षा देते नजर आते हैं. 

Independence day 2022: स्वत्रंता दिवस पर Divyanka Tripathi ने दिए मजेदार सवालों के जवाब, ऐसे मनाया आजादी का जश्न



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *