चिरंजीवी और सलमान खान की ‘गॉड फादर’ का धांसू टीज़र रिलीज…ट्रेलर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त

[ad_1]

GodFather Teaser : तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘गॉड फादर’ (GodFather) का टीज़र रिलीज़ हो गया है. चिरंजीवी कल यानी 22 अगस्त को अपना 67वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे, उससे पहले निर्देशक ने ये तोहफा उनके फैंस को दिया है और उनकी फिल्म की पहली झलक शेयर कर दी है जो कि काफी धांसू है. फिल्म में चिरंजीवी और सलमान के अलावा साउथ की जानीमानी एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) भी लीड रोल में नज़र आएंगी. टीज़र में उनकी भी एक झलक दिखाई देगी.

कैसा है टीज़र?
‘गॉडफादर’ के टीजर में भरपूर एक्शन है. वहीं टीज़र देखकर मालूम हो रहा है कि इस एक्शन में सलमान खान चिरंजीवी का फुल ऑन साथ देंगे. टीज़र में दिख रहा है कि नयनतारा किसी की जिक्र रही हैं कि ‘चाहें कोई भी आए फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वो नहीं आना चाहिए’. इसके बाद होती है चिरंजीवी की एंट्री जिन्हें देखकर जनता खुशी से झूम उठती है. चिरंजवी के जबरदस्त एक्शन्स के बीच होती है सलमान खान की धांसू एंट्री जो गुंडों से लड़ते दिखाई दे रहे हैं. कुछ सेकेंड के इस टीज़र को देखकर ये अंदाजा तो लगाया जा सकता है फिल्म बहुत कमाल होने वाली है. वहीं फिल्म की रिलीज़ की बात करें तो ‘गॉड फादर’ 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज़ होगी. 


साउथ और बॉलीवुड फिल्मों की क्वालिटी को लेकर चल रही डिबेट के बीच सलमान और चिरंजीवी का एकसाथ बड़े पर्दे पर आना दर्शकों के लिए मस्त सरप्राइज़ पैकेज हो सकता है जिसे फैंस जरूर देखना चाहेंगे. मोहन राजा ने फिल्म का निर्देशन किया है. बात करें सलमान और चिरंजीवी के वर्क फ्रंट की तो भाईजान जल्द ही ‘टाइगर 3’ और ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नज़र आएंगे. वहीं साल 2022 में ही चिरंजीवी की ‘आचार्य’ रिलीज़ हुई थी जो पर्दे पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.

Anushka Sen पर दो सालों से नजर रख रहा था कोरिया, बोलीं- मुझे पता ही नहीं था कि…

कैसा लाइफ पार्टनर तलाश कर रही हैं Shehnaaz Gill? बोलीं- कोई क्वालिटी नहीं चाहिए, लेकिन…



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *