गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे पर अधीर रंजन चौधरी ने किया बड़ा दावा, लगाया ये आरोप


Ghulam Nabi Azad Resignation: कांग्रेस पार्टी में एक बाद एक नेताओ का पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है. शनिवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) के इस्तीफा देकर पार्टी को बड़ा झटका दिया है. इसके बाद कांग्रेस के नेताओं के अलग अलग बनाया सामने आ रहे है. इसी कड़ी छत्तीसगढ़ पहुंचे अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने इस्तीफे की पीछे बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा है राज्यसभा (Rajya Sabha) जाने का मौका नहीं मिला तो उनको गुस्सा आ गया और उन्होंने पार्टी छोड़ दी.

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का बड़ा बयान

दरअसल, संसदीय लोक लेखा समिति  छत्तीसगढ़ दौरा पर आई है. इसमें बीजेपी और कांग्रेस के 15 सांसद शामिल है. समिति के अध्यक्ष सांसद अधीर रंजन चौधरी है. इस टीम ने 25 अगस्त को बस्तर के स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल का दौरा किया और शनिवार को विधानसभा पहुंचे इस दौरान रायपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने ये बयान दिया है.

Chhattisgarh News: पीएम मोदी पर लिखी किताब पर छत्तीसगढ़ में सियासत, कांग्रेस-बीजेपी आमने सामने

‘मोदी के चक्कर में आजाद जी फंस गए हैं’

रायपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए अधीर रंजन ने कहा कि जब गुलाम नबी आजाद की रिटायरमेंट की बारी आई मोदी जी रोने लगे सदन के अंदर, उसी दिन सब चीजें समझ में आ गई थी. उसी दिन स्पष्ट हो गया था कि मोदी के चक्कर में आजाद जी फंस गए हैं. इस्तीफे पर मैं जरा सी भी अचरज नहीं हूं. मैं गुलाम नबी आजाद के घर के सामने ही रहता हूं. दिल्ली में मोदी सरकार आने के बाद अगर वह मंत्री पद में नहीं रहता है तो बंगला खाली करना पड़ता है लेकिन गुलाम नबी आजाद का घर खाली करने का नौबत कभी नहीं आया.

पार्टी छोड़कर चले गए अब बता दें पार्टी में क्या बदलाव की जरूरत है

गुलाम नबी आजाद की नाराजगी पर अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि पार्टी छोड़ कर चले गए हैं अब तो बता ही सकते है.क्या-क्या बदलाव करने का जरूरत था.उनको लगा जो नहीं हुआ उसको अभी भी बता सकते है. आगे अधीर रंजन ने कहा कि गुलाम नबी आजाद के तरक्की के पीछे सबसे बड़ा योगदान किस पार्टी का था सब जानते है.पूरे हिंदुस्तान में गुलाम नबी आजाद को गुलाम नबी आजाद किसने बनाया.जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री से लेकर विपक्ष का नेता तक बनाया गया.

Paddy Crop: सही समय पर बारिश नहीं होने से धान की बुवाई में गिरावट, जानें- यूपी, बिहार, छत्तीसगढ़ सहित दूसरे राज्यों का हाल



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: