क्या बंद होने वाला है सुपरहिट शो इमली? इस पोस्ट से नाराज हुए फहमान और सुंबुल के फैंस


Imlie oFF Air Soon: स्टार प्लस के शो इमली (Imlie) में इन दिनों जबरदस्त भूचाल मचा हुआ है. इमली घर से कहीं बाहर है और आर्यन अपनी बेटी चीनी को पाल रहा है. इमली और आर्यन बिछड़ गए हैं. ऐसे में शो के दर्शक पहले से ही परेशान हैं. इधर सोशल मीडिया पर शो की निर्माता गुल खान के एक पोस्ट को देखकर फैंस सोच में पड़ गए. इस पोस्ट के हिसाब से फैंस कयास लगा रहे है कि इमली ऑफ-एयर होने वाला है. सोशल मीडिया पर आर्यन और इमली के फैंस ने हंगामा मचाया हुआ है. शो में टीवी अभिनेता फहमान खान (Fahmaan Khan) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) लीड रोल में नजर आ रहे हैं. 

इमली, स्टार प्लस का बेहद पॉपुलर और हिट सीरियल बना हुआ है. शो हर बार टीआरपी रेस में टॉप 5 शोज में शामिल रहता है. इसके लीड कैरेक्टर फहमान और सुंबुल की केमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसन्द आती है. इस बीच निर्माता गुल खान ने सोशल मीडिया पर सीजन वन खत्म होने की बात कह दी. उन्होंने लिखा शो इमली का ये सीजन खत्म होने वाला है. इस पोस्ट को देखकर यूजर्स ट्विटर पर निर्माता गुल खान के पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे है.

गुल ने अपने इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो पोस्ट किया है और जिसमें सीज़न वन फिनाले लिखा हुआ है. इसे देखकर फैंस काफी परेशान हो गए. उन्हें लग रहा है कि इमली और आर्यन की जोड़ी अब देखने नहीं मिलेगी. 

हालांकि इमली शो के डब्बाबंद होने की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. इमली के ऑफ एयर होने पर  फहमान खान और सुंबुल तौकीर की तरफ से भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि आर्यन और इमली के फैंस लगातार ट्विटर पर इस बात नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

ट्विटर यूजर्स के पोस्ट वायरल हो रहे हैं जिसमें शो को बंद न करने की अपील की जा रही है. 

इमली लेटेस्ट अपडेट्स

इमली के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो इस समय शो में इमली की बेटी चीनी लापता हो गई है. यह खबर मालिनी को पता चल जाती है. मालिनी सोचती है कही चीनी आर्यन के साथ तो नहीं. चीनी को इमली की यादी आती है. दूसरी तरफ इमली चीनी वापस ले जाने के लिए दिल्ली आती है. इमली को अपने पुराने दिन याद आते है जब वो दिल्ली अपनी आंखों में सपने लेकर आई थी. वो सोचती है कि यह शहर उसके लिए बना ही नहीं है. शो का एक नया प्रोमो वीडियो भी जारी किया गया है जिसमें आर्यन और इमली को मिलते हुए दिखाया जा रहा है. 


 

 





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: