पैपराजी की वजह से शहनाज गिल का हुआ भारी नुकसान, वीडियो में जानिए क्या है मामला

[ad_1]

Shehnaaz Gill Latest Video: बिग बॉस फेम और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने बिंदास अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं. आए दिन किसी ने किसी वजह से शहनाज गिल का नाम चर्चा का विषय बनता रहता है. इस बीच स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2022) के मौके पर शहनाज सुर्खियां न बटोरे तो ये थोड़ा अजीब लगेगा. हमेशा की तरह आजादी के पावन पर्व पर भी शहनाज गिल का जलवा रहा. लेकिन इस 15 अगस्त के मौके पर शहनाज गिल के साथ कुछ गलत हो गया है, जिसके कारण उन्हें नुकसान झेलना पड़ा है और इसकी वजह पैपराजी हैं. 

क्या है पूरा मामला 

गौरतलब है कि शहनाज गिल और पैपराजी का नाता पुराना है. बतौर सेलेब्स शहनाज जहां जाती है, वो पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाती हैं. लेकिन 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर थोड़ा उल्टा हुआ, क्योंकि इस बार पैपराजी को शहनाज गिल का इंतजार नहीं करना पड़ा, बल्कि एक्ट्रेस उनके वेट में रुकी रहीं, जिसकी वजह से उनके नुकसान हो गया है. दरअसल हाल ही में मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशिल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शहनाज गिल एक सैलून से बाहर निकलते हुए दिख रही हैं. जहां बाहर कई पैपराजी उनके इंतजार में पहले से ही मौजूद हैं. इस पर शहनाज गिल इन पैपराजी से ये कहते हुई नजर आ रही हैं कि तुम लोगों की वजह से मेरा 1000 रुपये का नुकसान हो गया है. तुम्हारे इंतजार में मुझे दोबारा से बालों की स्ट्रेटनिंग करानी पड़ी है. हालांकि ये सब बात शहनाज गिल ने मजाकिया अंदाज में कही है, जिसके के लिए वह काफी जानी जाती हैं. 


शहनाज गिल ने मनाया स्वतंत्रता दिवस

इस वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने हाथों तिरंगा लेकर फोटो क्लिक कराते हुए नजर आ रही है. जिसके आधार पर शहनाज ने 75वां स्वतंत्रता दिवस बड़े ही हर्षोउल्लास के साथ मनाया. वहीं सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का ये मजेदार वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. आलम यह है कि शहनाज ये लेटेस्ट वीडियो (Shehnaaz Gill Video) जमकर वायरल हो भी हो रहा है.

Pippa Teaser: 1971 के युद्ध पर बनी फिल्म का दमदार टीजर रिलीज, देश के लिए जान न्यौछावर करने के लिए तैयार दिखे Ishaan Khatter

Akshay On Bollywood Boycott: बायकॉट बॉलीवुड पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘भारत की अर्थव्यवस्था का हो रहा है भारी नुकसान’



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *