क्या अक्षरा को घर से निकाल देगा अभिमन्यु? अनीशा की मौत का बदला लेगा बिरला परिवार


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 August 2022 Episode: टीवी के सुपरहिट शो  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के भाई कायरव की शादी की सारी खुशियां बर्बाद हो चुकी है. बिरला परिवार गहरे देुख से गुजर रहा है. अनीशा ने कायरव को मरने की धमकी दी थी और उसकी अचानक मौत हो गई. गोयंका हाउस में चल रहे वेडिंग फंक्शन अचानक मौत का मातम बन गए. इधर बिरला फैमिली में अभिमन्यु बहन को खोने के बाद बहुत दुखी नजर आ रहा है. शो के बपिछले एपिसोड में बिरला परिवार अक्षरा के खिलाफ नजर आया था. अब ये रिश्ता के लेटेस्ट एपिसोड ( Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16 august 2022 Episode) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. बिरला परिवार अक्षरा से अनीशा का मौत का बदला लेगा.

ये रिश्ता क्या….शो में अभिमन्यु का किरदार अभिनेता हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopda) निभा रहे हैं वहीं अक्षरा के रोल में प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड के जानकारी हम आपने पाठकों दे रहे हैं.

अक्षरा को घर से निकाल देगा अभि?

ये रिश्ता के लेटेस्ट प्रोमो (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Promo) में अक्षरा और अभिमन्यु के बीच बात हो रही है जिसमें अभि उसके घर लौटने पर खुश होता है. लेकिन अभि की मां अक्षरा को फूटी आंख नहीं देखती. वह अनीशा की मौत के लिए अक्षरा और उसके भाई कायरव को जिम्मेदार मान रही है. अभि की मां अक्षरा को घर से निकालने की धमकी दे रही है. शो के एक प्रोमो में अभि और उसकी ताई अक्षरा को गेट आउट कहते दिख रहे हैं. शो के अगले एपिसोड में अक्षरा का बिरला हाउस से देश निकाला हो सकता है. 

अक्षरा पर फूटा बिरला परिवार का गुस्सा

शो में अक्षरा मायके से लौट आती है तो अभि की ताई उस पर जमकर गुस्सा करती है. वह कहती है कि अक्षरा हमारे खिलाफ है. वह अनीशा के कातिल यानि अपने भाई कायरव का साथ दे रही है. वह एक दिन अपने परिवार के लिए बिरला हाउस तो क्या अभि को भी छोड़ सकती है. बड़ी सास के ताने सुनकर अक्षरा काफी परेशान हो जाती है. 


क्या पति के खिलाफ जाएगी अक्षरा

अब देखना ये है कि आखिर कायरव अपनी होने वाली पत्नी के खिलाफ क्या स्टेप लेगा? क्या बिरला परिवार कायरव के खिलाफ कानूनी एक्शन लेगा या अक्षरा भाई के लिए पति के खिलाफ खड़ी होगी या अपनी शादीशुदा जिंदगी बचाएगी? 

बहरहाल ये सब तो ये रिश्ता के लेटेस्ट एपिसोड (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Episode) को देखकर ही पता चलेगा कि आखिर अक्षरा अपने भाई की मदद कैसे करेगी? 

Anupamaa Today Episode: अनुज की हालत देख पछताएगा वनराज, गुस्से में बौखलाई अनुपमा उठा देगी एक्स हसबैंड पर हाथ 





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: