ऑस्कर अवॉर्ड में आरआरआर को लेकर अनुराग कश्यप का बड़ा बयान


Anurag Kashyap prediction for RRR: एसएस राजामौली (S S Rajamauli) की आरआरआर (RRR) ऐसी फिल्म है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस (Box Office) के साथ-साथ विदेशों में भी धमाल मचाया. फिल्म की कहानी, भव्यता और वीएफएक्स से बनाये गये अद्भुत दृश्यों ने सबको हैरान किया. Netflix पर स्ट्रीम होने के बाद आरआरआर के लिए सोशल मीडिया समीक्षा प्लेटफॉर्म बन गया. अब आरआरआर को लेकर फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने बड़ा दावा किया है. अनुराग का कहना है कि आरआरआर अगर ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि बनती है तो यह फिल्म नॉमिनेशंस तक आराम से पहुंच जाएगी.

मारवल की फिल्मों से बेहतर है RRR
अनुराग ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि 99 फीसदी आरआरआर (RRR) को ऑस्कर में नॉमिनेट किया जाएगा. अगर आरआरआर भारतीय की एंट्री बनती है तो 99 फीसदी फिल्म को एकेडमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया जाएगा. आरआरआर ने विश्व सिनेमा में ऐसा असर पैदा किया है. अगर यह फिल्म भेजी जाती है तो फाइनल फाइव में भारत की एंट्री हो सकती है. अनुराग यहां तक दावा करते हैं कि वेस्ट को यह फिल्म मारवल की फिल्मों से बेहतर लग रही है. इसके एक्शन के साथ डांसिंग पर भी लोग फिदा हो रहे है. ऐसी कोरियोग्राफी पिछले कई सालों में नहीं देखी गयी है. अनुराग आगे कहते हैं कि आरआरआर वो फिल्म बन गयी है, जिसे लोग सीक्वेंस वाइज देख रहे हैं. यह ऐसी फिल्म है, जिसे आप कहीं से भी देख सकते हैं. 

आरआरआर से ज्यादा पुष्पा को एन्जॉय किया 
अनुराग ने कहा कि मैंने पुष्पा को ज्यादा एन्जॉय किया था आरआरआर को मैंने उतना एन्जॉय नहीं किया. लेकिन मैं राजामौली का फैन हूं और जब वो मुझे किसी ऐसी चीज पर भरोसा दिला रहे होते है जो उनके दिमाग में आती है तो मैं उस पर भरोसा करता हूं. लेकिन जब आप पौराणिक कथाओं को बना रहे होते है तो उन पर भरोसा करना आसान नहीं होता है. अनुराग ने आगे कहा कि आरआरआर के कुछ सीन्स मुझे बहुत अच्छे लगे. जैसे जानवर जब बाहर आते हैं. उस वक्त मैं सोच रहा था कोई ऐसा कैसे सोच सकता है. लेकिन आरआरआर को मैंने बाहुबली, मेगाधीरा से नीचे रखा है. तो वहीं विवेक अग्निहोत्री की फिल्म कश्मीर फाइल्स को लेकर भी बात की. जिस तरह से प्रोपेगेंडा के लिए फिल्म का प्रचार किया गया अनुराग ने उसकी आलोचना की है. 

RRR ने अमेरिका को बनाया अपना फैन
केजीएफ चैप्टर 2 के बाद आरआरआर इस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म है. लेकिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के बाद फिल्म ने यूनाइटेड स्टेट के लोगों को भी अपना फैन बना लिया. यहां तक कि हॉलीवुड के बड़े फिल्म निर्माताओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. अमेरिकी फिल्म निर्माता स्कॉट डेरिकसन, जो एंड एंथनी रूसो, जेम्स गन और बहुत सारें फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की तारीफ की है. 

यह भी पढ़ें- 

Nayanthara And Vignesh Shivan: स्पेन में एक दूसरे के साथ वक्त बिता रहे हैं नयनतारा और विग्नेश, सामने आईं दूसरे हनीमून की तस्वीरें



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: