केबीसी में गर्लफ्रेंड को साथ लेकर आया ये कंटेस्टेंट, अमिताभ बच्चन ने पूछ ली पूरी लव स्टोरी


Kaun Banega Crorepati 14: टीवी के सबसे सुपरहिट क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 14 (Kaun Banega Crorepati 14) शुरू हो गया है. इस बार भी शो को बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) होस्ट कर रहे हैं. अमिताभ 80 साल की उम्र में भी दर्शकों को मनोरंजन करने इस शो के होस्ट बने हुए हैं. शो से मजेदार किस्से और सवाल-जवाब सामने आ रहे हैं. केबीसी के सीजन 14 के पहले कंटेस्टेंट ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इस बार एक युवा कंटेस्टेंट आयुष गर्ग केबीसी (KBC 14) में करोड़पति बनने पहुंचे. अमिताभ बच्चन को तब बहुत हैरानी हुई जब उन्हें पता चला कि आयुष शो में अपने साथी के रूप में गर्लफ्रेंड को साथ लेकर आए हैं. 

गर्लफ्रेंड को साथ लाने पर चौंक गए बिग बी

कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) में हॉट सीट पर दिल्ली के आयुष गर्ग (Ayush Garg) बैठे थे जो बिजनेस पर्सन हैं. इस शो में जब अमिताभ बच्चन ने आयुष से पूछा कि वह गार्जियन के तौर पर  शो में अपने साथ किसे लाए हैं? इस सवाल पर आयुष ने बयाता कि, “मैं अपनी गर्लफ्रेंड आरुषी शर्मा को साथ लेकर आया हूं..” दर्शकों में बैठी आरुषि दोनों की बातों पर मुस्कुरा रही होती हैं. बिग बी कहते हैं कि यह बहुत आश्चर्यजनक है क्योंकि आमतौर पर लोग माता-पिता या भाई-बहन या दोस्त को लेकर आते हैं. अमिताभ कहते हैं कि यह नई पीढ़ी है जो बहुत निडर हैं.

बिग बी ने आयुष से जानी उनकी लव स्टोरी

फिर आयुष से अमिताभ उनकी पूरी लव स्टोरी जानने के लिए एक्साइटेड दिखते हैं. बिग बी ने आयुष से पूछा वह अपनी प्रेमिका से कैसे मिले? आयुष ने बताया कि,”लॉकडाउन में, मैं मुंबई में काम कर रहा था और दिल्ली वापस आने के बाद हमारे पास काम नहीं था. मैं सिंगल था इसलिए मैं डेटिंग ऐप पर गया और उसी के माध्यम से आरुषि से मिला. “बिग बी ऑनलाइन डेटिंग को सुनकर दंग रह गए. उनके लिए यह एक नई तरह की चीज है जिसका उन्हें कोई नॉलेज नहीं था. ऐसे में वह आयुष से उनकी गर्लफ्रेंड, लव स्टोरी और ऑनलाइन डेटिंग पर कई सवाल पूछ बैठते हैं. 


आयुष और आरुषी की प्रेम कहानी

आयुष ने जब शो खेलना शुरू किया तो बिग बी ने उनसे सवाल किया कि उन्हें डेटिंग ऐप पर जाने की जरूरत क्यों महसूस हुई? आयुष ने कहा, “कुछ ऐसी बातें जो हम अपने माता-पिता से नहीं कर सकते हैं.” बिग बी ने उनसे पूछा कि उन्हें आरुषि के बारे में कौन सी बात पसंद है? इस पर आयुष ने जवाब दिया, “धैर्य, मैं दो से तीन दिनों के बाद भी जवाब देता हूं तो आरुषि शांत रहती हैं. वह मेरे साथ ऐप पर जवाब देने में काफी धैर्यवान थी.” 

अमिताभ बच्चन ने जाना ऑनलाइन डेटिंग कैसे होती है?

बिग बी फिर पूछते हैं कि, ये बताइ भाईसाहब, अपने लिए नहीं पूछ रहा हूं, ये ऑनलाइन डेटिंग कैसे होती है? इस बात पर शो में मौजूद सभी दर्शक हंसने लगते हैं. फिर आयुष उन्हें बताते हैं कि डेटिंग ऐप किस तरह से काम करता है. कैसे प्रोफाइल बनाने से लेकर, किसी भी व्यक्ति की प्रोफाइल पर लेफ्ट और राइट स्वाइप करने पर आप सेलेक्ट हो जाते हैं. अमिताभ बच्चन बीच में आयुष को रोकते हैं और पूछते हैं कि दूसरे व्यक्ति को भी बायो जोड़ना है? इस पर आयुष जवाब देते हैं कि, “एक्साइटमेंट दोनों तरफ होती है.” अमिताभ बच्चन एक और सवाल पूछते हैं, लेकिन आप दोनों एक-दूसरे से कब मिले?

इसलिए पसंदीदा होस्ट हैं मेगास्टार

आयुष कहते हैं, “मुझे पता था कि आप ये जानना चाहेंगे लेकिन कभी नहीं सोचा था कि आप इस डेटिंग चीज़ के बारे में इतने एक्साइटेड होंगे.” आयुष आगे कहते हैं कि वह आरुषी से एक कैफे में कॉफी डेट के लिए मिले थे. इतना सुनते ही बिग बी को आयुष की लव स्टोरी में कुछ रियल नजर आता है और वो शांत हो जाते हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन केबीसी में आए प्रतिभागियों से बड़े दिलचस्प अंदाज में सवाल पूछते हैं. वह शो को इंट्रेस्टिंग बनाने कंटेस्टेंट से घुल-मिल जाते हैं. यहां तक की कई बार वह आम लोगों के संग खुशी में खुश और दुख में दुखी होकर उनका साथ देते हैं. इसलिए बिग बी केबीसी के लिए सबसे पसंदीदा होस्ट बने हुए हैं. 





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: