अरेस्ट हुआ उर्फी जावेद का शोषण करने वाला शख्स, पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से रखता है ताल्लुक


Urfi Javed Molester Arrested : टीवी एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ये जानकारी दी है कि उन्हें ब्लैकमेल करने वाला शख्स गिरफ्तार हो गया है. उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को इस बारे में बताया है. दरअसल, कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था. उस पोस्ट के जरिए उर्फी ने एक शख्स के खिलाफ शिकायत की थी जो उन्हें लंबे समय से परेशान कर रहा था.

उर्फी ने बकायदा उस शख्स के साथ हुई अपनी चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे जिसमें वो एक्ट्रेस के साथ वीडियो कॉल पर सेक्स (साइबर रेप) करने ज़िद कर रहा था और एक्ट्रेस ऐसा करने के लिए बिल्कुल राज़ी नहीं थीं.  

उर्फी ने किया मुंबई पुलिस का शुक्रिया
कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए स्क्रीनशॉट्स के साथ उर्फी ने कैप्शन में ये भी बताया था कि वो इस मामले की मुंबई पुलिस से शिकायत कर चुकी हैं, लेकिन पुलिस ने अब तक कोई एक्शन नहीं लिया. पर अब आखिरकार इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना उर्फी के लिए फायदेमंद साबित हुआ और पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए उस शख्स को अरेस्ट कर लिया है. उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शख्स की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘गुड न्यूज! ये मॉलेस्टर अब सलाखों के पीछे है’.

क्या किया था उर्फी ने पोस्ट…
मॉलेस्टर के बारे में जानकारी देते हुए उर्फी ने बताया था कि ये शख्स लंबे समय से मेरा शोषण कर रहा है. दो साल पहले मेरी एक एडिट की गई फोटो  इधर-उधर बांटी जा रही थी. 2 साल पहले भी मैंने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. उस वक्त मैं बहुत बुरे दौर से गुज़री थी.मैंने 2 साल पहले इस लेकर पोस्ट भी शेयर किया था जो अब तक मेरी प्रोफाइल पर मौजूद है. ये आदमी उस फोटो का इस्तेमाल कर मुझे ब्लैकमेल कर रहा है और मुझसे वीडियो के जरिए सेक्स करने की डिमांड कर रहा है.’ इसके बाद पोस्ट में उर्फी ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए इसकी जानकारी भी दी थी और चिंता भी ज़ाहिर की थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि ये शख्स पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखता है. 


आपको बता दें कि उर्फी कुछ दिन पहले बीमार हो गई थीं जिसके बाद उन्हें कुछ दिन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. अब एक्ट्रेस पूरी तरह ठीक हैं.

Anne Heche Dies: ऐनी हेचे का 53 साल की उम्र में निधन, प्रियंका चोपड़ा ने इमोशनल पोस्ट के साथ दी एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि

Raju Srivastava Health Update: AIIMS में भर्ती राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, अब भी वेंटिलेटर पर हैं कॉमेडियन





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: