जालंधर में नशा बेचने वाला मैकेनिक दबोचा: ज्यादा पैसे कमाने के लिए अपनाया रास्ता, 150 ग्राम हेरोइन के साथ CIA ने पकड़ा

[ad_1]

जालंधर4 घंटे पहले

पकड़ा गया हेरोइन तस्कर सीआईए स्टाफ के साथ।

पंजाब के जालंधर में पुलिस ने एक नशा तस्कर को 150 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। अमृतसर का रहने वाला नशा तस्कर जालंधर में अपने ग्राहकों को सप्लाई देने के लिए आया था, लेकिन जालंधर सीआईए स्टाफ के हत्थे चढ़ गया।

सीआईए स्टाफ ने प्रभारी सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार के नेतृत्व में लैदर कॉम्प्लेक्स में वाहनों की चेकिंग का अभियान चलाया हुआ था। इतने में नाके की तरफ कपूरथला की तरफ से एक्टिवा स्कूटर नंबर पीबी-02डीबी-7228 पर एक युवक आया। उसने जब आगे देखा कि वाहनों की चेकिंग हो रही है तो उसने एकदम से स्कूटी पीछे मोड़ ली। तेजी के साथ भागने की कोशिश की, लेकिन सीआईए स्टाफ के कर्मचारियों ने उसे दबोच लिया।

सीआईए स्टाफ प्रभारी ने बताया कि पहले स्कूटर पीछे मोड़कर भागने वाले युवक का नाम पूछा तो उसने कहा कि उसका नाम सुरेश उर्फ मनी पुत्र अविनाश चंद्र निवासी प्रकाश विहार, 88 फुटी रोड बटाला रोड अमृतसर बताया। जब उसकी शक के आधार पर तलाशी ली गई तो उससे 150 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी सुरेश के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला थाना बाबा बस्ती खेल में दर्ज कर उसे कोर्ट मे पेश किया। जहां पर कोर्ट ने सुरेश को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपी से उसके लिंक पता लगाने की कोशिश की जा रही है। यह पता लगाया जा रहा कि वह महंगा नशा खरीद कर कहां से लाता था। उसके बाद वह किन-किन लोगों को आगे यह नशा सप्लाई करता था। सीआईए स्टाफ का कहना है कि लिंक पता लगने के बाद सभी की गिरफ्तारी की जाएगी।

ज्यादा पैसों के लिए बेचने के लिए मैकेनिक ने अपनाया शॉर्टकट

पुलिस पूछताछ के दौरान पकड़े गए नशा तस्कर ने बताया कि वह दसवीं तक पढ़ा हुआ है। उसके पिता मैकेनिक हैं। दसवीं के बाद वह भी अपने पिता के साथ मैकेनिक का काम करने लगा, लेकिन मैकेनिक के काम में पैसे कम मिलते थे। उसने पैसा ज्यादा कमाने के लिए शॉर्ट कट तरीका अपनाया। उसने नशे की सप्लाई शुरू कर दी।

आरोपी सुरेश ने बताया कि वह अपने परिचितों को हेरोइन की सप्लाई करता था। वह थोड़ी-थोड़ी क्वांटिटी में अपने जानने को नशा उन तक पहुंचाता था। नशे में वह अपना मार्जन को निकाल कर जहां से नशा लाता था पैसे उन्हें दे देता था। वैसे पुलिस रिकॉर्ड सुरेश का पहले भी खराब है। उसके खिलाफ पुलिस थाना सिविल लाइन में बंधक बनाकर मारपीट करने और थाना छेहरटा में चोरी का मामला दर्ज है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *