Weight Loss Drink: वजन पर काबू पाने के लिए काम आएगी ये हेल्दी ड्रिंक


Weight Loss: अगर आप भी अपने बढ़ते मोटापे(Fat) से परेशान हैं और सोच रहे हैं कि क्या करूं कि बढ़ते वजन और चर्बी से छुटकारा मिले तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. जी हां, आज हम आपको हेल्दी ड्रिंक(Weight Loss Drink)के बारे में बता रहे हैं जिसकी मदद से आप अपने बढ़ते वजन पर काबू पा सकते हैं. आप इसे जादुई डिं्रक भी कहेंगे तो गलत नहीं होगा. जी हां, यह हेल्दी ड्रिंक आपकी पेट के आसपास की लटकती चर्बी को इस तरह से कम कर देगी कि आपको पता भी नहीं चलेगा. बस आपको हेल्दी ड्रिंक का लगातार सेवन करना है साथ ही अपनी अनहेल्दी लाइफस्टाइल को हेल्दी तरीके से जीना है. जिसमें आपकी डाइट भी शमिल है. आपको बतादें कि मोटापा खुद में कोई बीमारी तो नहीं है पर यह दूसरी बीमिरयों को दावत देते हैं. जिनमें हाई कोलेस्ट्रॉल, डायबिटीज और हाई बीपी जैसी समस्या शामिल हैं.

आपको बतादें कि केवल दो चीजों को मिलाकर यह हेल्दी ड्रिंक तैयार की जाती है. एक एप्पल सिडर विनेगर और दूसरा बेकिंग सोडा. इन दोनों का कॉम्बिनेशन आपके बढ़ते वजन को कम करने में मददगार साबित हो सकता है. इसके सेवन से बॉडी की इम्यूनिटी और मेटाबॉलिज्म दोनों ही बूस्ट होते हैं. इसके सेवन से कैलोरी बर्न होती है यही कारण है कि कमर औश्र पेट के आसपास की चर्बी धीरे धीरे कम होती नजर आएगी. आपको बस इस हेल्दी ड्रिंक को लगातार 30 दिनों तक पीना है नतीजा आपके सामने होगा. इससे पहले हम आपको बताते हैं कि कैसे आप इस जादुई ड्रिंक को तैयार कर सकते हैं. 

वेट लॉस ड्रिंक बनाने का तरीका
-एक गिलास पानी लें.
-अब गिलास में एक चम्मच बेकिंग सोडा और दो चम्मच एप्पल सिडर विनेगर डाल कर मिला लें.
-जब दोनों अच्छे से मिक्स हो जाए तो इसका सेवन करें.

 

ये भी पढ़ें:Female Height Growth Age Limit: क्या सही में पीरियड्स के बाद नहीं बढ़ती लड़कियों की हाइट? यहां जानें कारण और इसके उपाय

Check out below Health Tools-
Calculate Your Body Mass Index ( BMI )

Calculate The Age Through Age Calculator



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: