NCA में साथ नजर आएं जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल, टी20 वर्ल्ड कप में कर सकते हैं वापसी

[ad_1]

Jasprit Bumrah and Harshal Patel: भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल को नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में साथ नजर आएं. दोनों तेज गेंदबाज अपनी चोटों के कारण आगामी एशिया कप 2022 का हिस्सा नहीं हैं. बुमराह को साइड स्ट्रेन से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं हर्षल पसली की चोट के कारण एशिया कप से बाहर हुए हैं. हालांकि, दोनों पेसर अपनी चोटों से अच्छी तरह से उबर रहे हैं और टी 20 विश्व कप 2022 के लिए चयन के लिए कमर कस रहे हैं. इसी बीच बुमराह ने हर्षल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. इस पोस्ट में वह और हर्षल साथ नजर आ रहे हैं.

चोट के कारण एशिया कप से हुए बाहर
आपको बता दें कि एशिया कप में भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा था. दरअसल, टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल बाहर हो गए हैं. ये दोनों ही खिलाड़ी चोटिल होने के कारण इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. बुमराह और हर्षल के चोट के बाद भारतीय टीम की परेशानी बढ़ गई थी. पर अब उनके और हर्षल के तेजी से होते रिकवरी को देखते हुए टीम को थोड़ी राहत जरूर मिलेगी. दरअसल, भारतीय टीम को इसी साल टी20 वर्ल्ड कप खेलना है. ऐसे में बुमराह और हर्षल का टीम में होना काफी आवश्यक है.

एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया टीम – रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान. 

यह भी पढ़ें:

Babar Azam: वनडे में आग उगल रहा बाबर आजम का बल्ला, हाशिम अमला का तोड़ा यह बड़ा रिकॉर्ड

Men’s FTP 2023-27: 12 टीमों के बीच होंगे 777 इंटरनेशनल मुकाबले, टीम इंडिया खेलेगी 138 मैच

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *