IND vs PAK: विराट कोहली के आउट होते ही फैंस में छाई मायूसी, सामने आए ऐसे रिएक्शंस


Virat Kohli Wicket Reactions on Twitter: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का मैच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. वहीं इस मैच में भारतीय टीम 148 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही है. भारत ने अबतक इस मुकाबले में अपने तीन विकेट खो दिए हैं. टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी 35 रन बनाकर मोहम्मद नवाज की गेंद पर आउट हो गए हैं. विराट के आउट होने के बाद ट्विटर पर उनके फैंस में मायूसी छा गई है. आपको बता दें कि आज के मुकाबले में विराट कोहली को शून्य पर जीवनदान भी मिला था.

विराट के आउट होने पर ट्विटर पर दिया फैंस ने रिएक्शन्स
विराट कोहली आज लंबे ब्रेक के बाद टीम में वापसी कर रहे थे. आज विराट अपने 100वें टी20 मुकाबला खेलने उतरे थे. फैंस को उम्मीद थी कि विराट आज बड़ा स्कोर पर अपने फॉर्म में लौटेंगे. विराट आज अच्छी बल्लेबाजी कर भी रहे थे. पर 35 रन के स्कोर पर वह मोहम्मद नवाज की गेंद पर आउट हो गए. वहीं विराट के आउट होने के बाद ट्विटर पर उनके फैंस में मायूसी छा गई.





क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में 100 मैच खेलने वाले प्लेयर बने विराट
विराट कोहली 100 टी20 मैचों के अलावा 102 टेस्ट और 262 वनडे मैच खेले हैं. विराट कोहली की गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में होती है और वह इंटरनेशनल क्रिकेट में 23 हजार से ज्यादा रन बना चुके हैं. इतना ही नहीं विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 70 शतक जड़े हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक जड़ने के मामले में विराट कोहली सिर्फ सचिन तेंदुलकर और रिकी पोंटिंग से पीछे हैं. आज पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उतरते ही विराट कोहली टी20 इंटरनेशनल मैचों में अपना शतक पूरा कर लिया है. वह भारत के लिए क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में 100 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं.

यह भी पढ़ें:

Virat Kohli Score Prediction: आज कितने रन बनाएंगे विराट कोहली? पोल में आए हैरान करने वाले जवाब

IND vs PAK: भुवनेश्वर कुमार ने रचा इतिहास, पाकिस्तान के खिलाफ ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय गेंदबाज



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: