Darlings से KGF तक, घर बैठे फ्री में देखें ये वेब सीरीज़ और फिल्में


Free Web Series And Movies: फिल्में और वेब सीरीज एंटरटेनमेंट के लिए सबसे अच्छे ऑप्शंस होते हैं. फैमिली या फिर दोस्तों के साथ समय बिताने का ये सबसे अच्छा बहाना होता है, लेकिन अगर आपका थिएटर में जाने का मन नहीं कर रहा है और घर पर ही फिल्मों व वेब सीरीज का मुफ्त में लुत्फ उठाना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ सजेशन लेकर आए हैं, जिसके जरिए आप अच्छी फिल्म व वेब सीरीज को फ्री में घर बैठे देख सकते हैं. तो चलिए दिखाते हैं आपको वो लिस्ट…

यूट्यूब (YouTube)

यूट्यूब आज के समय में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाला सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है. ऐसे में मेकर्स अक्सर फिल्मों को यूट्यूब पर रिलीज कर देते हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा फैंस उन्हें फ्री में देख सकें. यूट्यूब पर आपको यश स्टारर सुपरहिट मूवी केजीएफ पार्ट 1 (KGF Part 1) और भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) जैसी फिल्में देख सकते हैं.

एम एक्स प्लेयर (MX Player)

ओटीटी प्लेटफॉर्म MX Player एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आप कई फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं और वो भी बिल्कुल फ्री. बॉबी देओल (Bobby Deol) की वेब सीरीज आश्रम का तीनों सीजन भी फ्री में MX Player पर ही रिलीज हुई थी, जो काफी हिट भी हुआ था. इस प्लेटफॉर्म पर आपकी 12 भाषाओं में फिल्म देखने को मिलेगी. आप इसमें कोरियन से लेकर टर्किश, हिंदी और इंगलिश तक में कई फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं. हालांकि, इसे देखते वक्त आपको कई लंबे ऐड्स से गुजरना होगा, लेकिन आप डाउनलोड करके भी देख सकते हैं.

जियो सिनेमा (Jio Cinema)

फ्री ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में से एक Jio Cinema में भी मुफ्त में फिल्मों और वेब सीरीज को एंजॉय कर सकते हैं. इस प्लेटफॉर्म पर आप ‘दसवीं’, ‘मिमी’, ‘रूही’, ‘हे सिनामिका’, ‘बबलू बैचलर’ जैसी फिल्में देख सकते हैं. इसके अलावा आप कई पुरानी फिल्मों का भी लुत्फ उठा सकते हैं और वो भी बिल्कुल फ्री.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar)

यूं तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार में पेड है, लेकिन इस प्लेटफॉर्म पर भी आपको कई फिल्में और वेब सीरीज फ्री में देख सकते हैं, जिनमें ‘बधाई हो’, ‘एमएस धोनी’, ‘मिशन मंगल’, ‘बागी 3’ शामिल है. अगर आप इसके प्रीमियम यूजर बनना चाहते हैं तो इसके कई ऑफर डिटेल्स ऐप पर उपलब्ध हैं.

वूट (Voot)

कुछ साल पहले ही लॉन्च हुआ वूट फेमस ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में से एक है, जहां आप फेमस टीवी शो और वेब सीरीज देख सकते हैं. वूट पर फेमस वेब सीरीज अपहरण का पहला और दूसरा पार्ट भी मौजूद है.

जी5 (Zee 5)

जी5 भी फ्री ओटीटी प्लेटफॉर्म है, जहां आप फिल्मों के अलावा कई फेमस टीवी शो भी देख सकते हैं. आप यहां फ्री में ‘अर्ध’ और ‘अभय’ जैसी फिल्म व वेब सीरीज देख सकते हैं. हालांकि, फ्री के लिए आपको ऐड से गुजरना पड़ेगा. बाकी इसमें प्रीमियम भी है.

सैमसंग टीवी प्लस (Samsung TV Plus)

अगर आप सैमसंग यूजर हैं तो ये ऐप आपके लिए ही है. आप सैमसंग टीवी, फोन या फिर टैब पर फ्री में फिल्में और वेब सीरीज का आनंद ले सकते हैं. बस आपको ये ऐप डाउनलोड करना होगा. इसमें आप ‘मस्ती’ और ‘वर्ल्ड वॉर 2’ देख सकते हैं.

पिकाशो (Pikashow)

अब हम जिस ऐप के बारे में बताने जा रहे हैं, वो आपके लिए बहुत लाभदायक होने वाला है. इस ऐप के जरिए आप न केवल पुरानी वेब सीरीज या फिल्में देख सकते हैं. बल्कि आप न्यू थिएटर रिलीज मूवीजभी देख सकते हैं. इसमें आप केजीएफ 2, आरआरआर, डार्लिंग्स (Darlings) जैसी फिल्मों को फ्री में दे सकते हैं. यहां तक आप इसमें लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) भी देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें

Koffee With Karan 7: करण जौहर ने बिना नाम लिए उड़ाया उर्फी जावेद का मजाक! कहा- ‘ये एयरपोर्ट जाते है, लेकिन फ्लाइट..

Pratik Sehajpal के प्यार में दीवानी हुईं अकासा सिंह, पहली बार मीडिया के सामने कही अपने दिल की बात



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: