700 करोड़ की पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में खलबली: पिता ने कत्ल में कुछ सिंगर को शामिल बताया; कई सिंगर्स से रहा मूसेवाला का टकराव


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Sidhu Moosewala Murder | Punjabi Singer’s Father Balkaur Singh On Music Industry Over Sidhu’s Murder

चंडीगढ़32 मिनट पहले

मानसा में कत्ल किए सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने 700 करोड़ की पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में खलबली मचा दी है। उन्होंने दावा किया कि मूसेवाला के कत्ल के पीछे कुछ सिंगर्स भी जिम्मेदार हैं। जिनके नामों का वह जल्द खुलासा करेंगे। इसमें म्यूजिक कंपनियों को लेकर भी शक की सुईयां घूम रही हैं।

मूसेवाला के सिंगिंग करियर की शुरूआत से ही कई बड़े सिंगर्स से टकराव हुआ। इनमें कुछ पॉपुलर सिंगर भी हैं। इसी वजह से सबकी नजर अब मूसेवाला के पिता के बयान पर टिक गई है। पंजाब की करीब 700 करोड़ की म्यूजिक इंडस्ट्री में कई गैंग भी म्यूजिक कंपनियां भी चला रहे हैं। मूसेवाला का 29 मई को मानसा के गांव जवाहरके में गोलियां मारकर कत्ल कर दिया गया था।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का 29 मई को गोलियां मारकर कत्ल कर दिया गया था। गैंगस्टर लॉरेंस गैंग के कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने इसकी जिम्मेदारी ली थी।

गैंगस्टर्स को गुमराह किया
बलकौर सिंह ने कहा कि मूसेवाला के गीतों में कही बातों को गलत तरीके से पेश किया गया। इसके बारे में गैंगस्टर्स को भड़काया गया। उन्हें मूसेवाला के खिलाफ उकसाया गया। जिस वजह से उन्होंने मूसेवाला को किसी एक गैंग से जोड़ा और फिर बिना किसी वजह से रंजिश रख ली।

शगनप्रीत सिर्फ फैन, मैनेजर नहीं
मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि शगनप्रीत को मूसेवाला का मैनेजर बताया जा रहा है। यह सब झूठ है। शगनप्रीत सिर्फ फैन बनकर मूसेवाला से मिला था। जिसके मेलजोल बढ़ गया। मूसेवाला की मां सरपंच चरण कौर ने कहा कि अगर विक्की मिड्‌डूखेड़ा के कत्ल के मामले में मूसेवाला को मारा गया तो फिर इसका बदला शगनप्रीत से क्यों नहीं लिया गया?। किसी की सजा किसी दूसरे को क्यों दी गई?। सिद्धू को गैंगस्टर्स से जोड़ने की कोशिश की जा रही है।

गैंगस्टर लॉरेंस पंजाब में गेस्ट बना
बलकौर सिंह ने कहा कि गैंगस्टर लॉरेंस पंजाब का गेस्ट बना हुआ है। उसके 25 से ज्यादा रिमांड हो चुके हैं। वह ब्रांडेंड टीशर्ट पहनकर पोज दे रहा है। आपको लगता है कि उसे रिमांड पर लिया है?। किसी अफसर में हिम्मत नहीं कि उसे थप्पड़ मार दे। मौजूदा हालात में सरकार से ज्यादा गैंगस्टर्स का राज है। किस कलाकार ने कहां अखाड़ा और शो लगाना है, यह गैंगस्टर्स तय कर रहे हैं। मूसेवाला कभी उनके दबाव में नहीं आया। न ही मैं इनके दबाव में आऊंगा। उनके पास बंदूके हैं, जहां मर्जी मिल लें।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: