11 साल की नाबालिग बेटी से हैवानियत: मां के पीहर जाने के बाद पिता ने किया रेप, 5 दिन बाद दर्ज कराया मामला

[ad_1]

डूंगरपुर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
वरदा थाने में पत्नी ने पति के खिलाफ नाबालिग पुत्री से रेप करने का मामला दर्ज कराया है। - Dainik Bhaskar

वरदा थाने में पत्नी ने पति के खिलाफ नाबालिग पुत्री से रेप करने का मामला दर्ज कराया है।

11 साल की नाबालिग बेटी के साथ पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। पांच भाई बहनों में सबसे बड़ी नाबालिग बेटी के साथ पिता ने रेप किया। 3 दिन बाद मां पीहर से लौटी तो रोते हुए बोली पापा गंदे हैं। मां उसे अपने पीहर छोड़ आई, लेकिन डरी सहमी नाबालिग रोती रही। घटना के पांच दिन बाद मां के साथ बेटी थाने पहुंची और पिता के खिलाफ ही रेप का केस दर्ज करवाया।

डीएसपी सागवाड़ा नरपत सिंह ने बताया की घटना वरदा थाना क्षेत्र की है। नाबालिग पीड़िता की मां ने मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया की 11 अगस्त को राखी का त्योहार होने से वह अपनी 3 बेटियों और 2 बेटों को घर पर ही छोड़कर अपने पीहर देवल बटका फला गई थी। तीन दिन बाद 14 अगस्त को वह वापस घर लौटी तो सबसे बड़ी नाबालिग बेटी (11 साल 8 माह) ने रोते हुए उसके सामने पीड़ा बताने लगी। नाबालिग बेटी बोली पापा बहुत गंदे हैं। मां ने जब उससे इस बारे में पूछा तो उसने बताया की जब वह पीहर गई थी उसी रात उसके पिता उसके पास आकर सो गए। पिता ने उसके साथ रेप किया। डर के मारे रात को वह सो गई। वहीं, दूसरे भाई बहन उससे छोटे होने की वजह से उन्हें भी इसका पता नहीं लगा।

नाबालिग के रोते बिलखते पीड़ा सुनने के बाद मां उसे अपने पीहर लेकर चली गई, जहां नाबालिग ने अपने नाना और मामा से भी घटना के बारे में बताया। नाबालिग बेटी रोती रही, लेकिन परिवार के लोग बदनामी के डर से घर पर ही रखा, लेकिन पीहर पक्ष लगातार जीजा के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कहता रहा। सहमी हुई बेटी की हालत को देखकर मां ने हिम्मत जुटाई। नाबालिग बेटी को लेकर थाने पहुंची और पति के खिलाफ ही नाबालिग बेटी से रेप का केस दर्ज करवाया। डीएसपी नरपत सिंह ने बताया की मामला गंभीर होने की वजह से आरोपी पिता को राउंडअप कर लिया है। नाबालिग का मेडिकल चेकअप करवाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *