हापुड़: पीएम मोदी के जन्मदिन पर BJP कार्यकर्ताओं ने लगाया रक्तदान शिविर, सांसद ने किया उद्घाटन


Prime Minister Narendra Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) का आज 72 वां जन्मदिवस है. जिस भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ता सेवा पखवाड़े के रूप में मना रहे हैं. देशभर से पीएम मोदी के जन्मदिन (PM Modi Birthday) के सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आ रही है, कहीं पर रक्तदान शिविर लगाए गए हैं तो कही सफाई अभियान चलाया जा रहा है. इस कड़ी में हापुड़ (Hapur) में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सेवा पखवाड़े की शुरुआत की और रक्तदान शिविर (Blood Donation Camp) का आयोजन किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से ये पखवाड़ा 2 अक्टूबर तक चलेगा.

पीएम मोदी के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर 

पीएम मोदी के जन्मदिन के इस खास अवसर पर हापुड़ जनपद में मेरठ लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने वहां आए पत्रकारों से भी बात की और कहा कि आज माननीय प्रधानमंत्री जी का जन्मदिन है, लेकिन प्रधानमंत्री अपना जन्मदिन नहीं मनाते हैं. उन्होंने आज तक अपना जन्मदिन कभी मनाया भी नहीं है. जब से मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं उन्होंने देश की राजनीति को सेवा के साथ जोड़ा और उसी संकल्प के अनुसार उन्होंने देश के हर वर्ग की सेवा की है. उन्होंने आज तक कोई विश्राम नहीं लिया है. तो अब पार्टी ने यह निर्णय लिया है कि उनके जन्मदिन से और 2 अक्टूबर महात्मा गांधी जी की के जन्म दिन तक सेवा पखवाड़ा चलाया जाएगा. 

सुभासपा में बगावत के लिए कौन है जिम्मेदारी? ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव के इन करीबियों पर लगाया आरोप

बीजेपी सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने किया उद्घाटन

बीजेपी सांसद ने कहा कि हापुड़ में आज इसी के तहत रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है. बीजेपी का पूरे देश में करीब डेढ़ करोड़ यूनिट ब्लड डोनेट करने का लक्ष्य है. इसको पूरा करने के लिए बीजेपी की युवा विंग को ये कार्य सौंपा गया है और साथ ही हमारे देश में प्रतिवर्ष डेढ़ करोड़ यूनिट की आवश्यकता होती है जिसको पूरा करने का लक्ष्य है. बीजेपी ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर इस लक्ष्य को पूरा करने काम अपने हाथों में लिया है. 

ये भी पढ़ें- 

Watch: मऊ कोर्ट के बाहर लंबे असरे बाद दिखा माफिया मुख्तार अंसारी का पुराना अंदाज, देखें वीडियो



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: