रणवीर सिंह ने देखी आलिया-रणबीर की ब्रह्मास्त्र, कहा- ‘हिंदी सिनेमा में ऐसा कभी…’


Ranveer Singh Review Brahmastra: रणवीर सिंह ने मंगलवार को मुंबई में फिक्की फ्रेम्स फास्ट ट्रैक 2022 का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, शाहरुख खान और अन्य लोगों के साथ अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ देखने के अपने अनुभव को भी साझा किया. 

रणवीर ने कहा, “मैंने ब्रह्मास्त्र के अनुभव का पूरा आनंद लिया. मेरे दोस्तों के लिए बिग क्लैप, जिन्होंने ब्रह्मास्त्र, एस्ट्रावर्स जैसे एक शानदार सिनेमा की बड़े परदे पर पेशकश की है. ऐसा कुछ भी नहीं है जैसा हमने हिंदी सिनेमा में देखा है और मैं वास्तव में इसे बनाने के लिए अपने दोस्तों के प्रयासों की सराहना करता हूं.” अभिनेता ने यह भी साझा किया कि महामारी के दो साल के अंतराल के बाद थिएटर में एक फिल्म देखना उनके लिए कितना खास था.

लंबे समय बाद गया था सिनेमाघर

उन्होंने साझा किया, “महामारी के बाद जब मैं सिनेमाघरों में वापस गया, तो मुझे एहसास हुआ कि मैंने इसे कितना याद किया. वह अनुभव बहुत खास है, इतने लोगों के साथ इस अंधेरे रंगमंच में बैठना. मुझे लगता है कि सिनेमा जाना अपने आप में जीवन जैसा है. मेरे हिसाब से जीवन की तरह यह भी एक साझा अनुभव है. अगर मैं इसे आपके साथ साझा नहीं कर रहा हूं तो मेरी खुशी क्या है? जीवन कठिन है, मनोरंजन के रूप में हमारा काम लोगों का मनोरंजन करना, मनोरंजन के माध्यम से किसी तरह का पलायन करना और एक प्रासंगिक सामाजिक संदेश भी देना है.”

महामारी ने काफी बदल दिया

रणवीर सिंह ने आगे साझा किया कि कैसे महामारी ने उन्हें व्यक्तिगत रूप से प्रभावित किया. उन्होंने कहा, “मैंने एक व्यक्तिगत विकास देखा है. महामारी ने मुझे बदल दिया है और मुझे व्यक्तिगत रूप से गहराई से प्रभावित किया है, जैसा कि हर किसी के लिए, पूरी दुनिया में है. न केवल शहर और राज्य, बल्कि पूरा ग्रह प्रभावित हुआ. आत्मनिरीक्षण और इससे बाहर आने के लिए बहुत समय एक नए अध्याय की शुरुआत की तरह लगता है और मैं इसे सभी सीखों के साथ एक शानदार नए अनुभव जीने के लिए तैयार हूं.” 

यह भी पढ़ें

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने अमिताभ बच्चन को किया धन्यवाद, लिखा- ‘अंकल! आपके सपोर्ट ने हमें ताकत दी’

पति की तारीफ में Priyanka Chopra का पोस्ट, शेयर की निक की ये फोटो



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: