दूसरे शुक्रवार को साउथ की इस फिल्म ने अक्षय की रक्षा बंधन को छोड़ दिया पीछे, हुआ बुरा हाल

[ad_1]

Raksha Bandhan Vs Karthikeya 2 Box Office: 11 अगस्त को सिनमाघरों में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) रिलीज हुई है. हालांकि अक्षय की ये फिल्म भी पिछली दो फिल्में ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की तरह ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. वहीं दूसरे शुक्रवार को तो ‘रक्षा बंधन’ का काफी बुरा हाल देखने को मिला. दरअसल कमाई के मामले में ये साउथ एक्टर निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddharth) की हालिया रिलीज फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ (Karthikeya 2) से भी पीछे रह गई.

दोनों फिल्मों का कलेक्शन

अक्षय की ‘रक्षा बंधन’ बॉक्स ऑफिस पर काफी सुस्त नज़र आ रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के रिपोर्ट के अनुसार दूसरे शुक्रवार यानी 19 अगस्त को इस फिल्म ने महज 1 करोड़ की कमाई की. वहीं दूसरी तरफ साउथ एक्टर निखिल सिद्धार्थ की फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ रक्षा बंधन से काफी आगे दिखी. तरण आदर्श के मुताबिक इस फिल्म ने हिन्दी भाषा में 2.46 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया. गौरतलब है कि इन दिनों सिनेमाघरों ‘कार्तिकेय 2’ का काफी क्रेज को देखने को मिल रहा है. अगर बात करें दोनों फिल्मों के बजट की तो अक्षय कुमार की रक्षा बंधन लगभग 70 करोड़ के लागत से तैयार हुई है, जबकि कार्तिकेय 2 का बजट सिर्फ 30 करोड़ रुपये है.

आमिर खान की फिल्म का भी बुरा हाल

गौरतलब है कि ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) के साथ ही 11 अगस्त को आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) भी रिलीज हुई थी. ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर पस्त नज़र आ रही है. दूसरे शुक्रवार को आमिर की फिल्म के नाम सिर्फ 1.25 करोड़ का कलेक्शन रहा. इस फिल्म का बजट लगभग 180 करोड़ है.  

बरहाल, इस तरह साउथ स्टार निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddharth) की ‘कार्तिकेय 2’ ने दूसरे शुक्रवार को बॉलीवड की इन दोनों फिल्मों को ही पीछे छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें-

Entertainment News Live: किस फिल्म ने बदली अक्षय की ज़िंदगी और राजू श्रीवास्तव की कैसी है तबीयत? पढ़ें बड़ी खबरें

Emergency: कंगना रनौत की फिल्म में महिमा चौधरी निभाएंगी ये अहम किरदार, सामने आया पहला लुक

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *