दूसरे वनडे के दौरान स्टीव स्मिथ ने खेला अनोखा शॉट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो


Steve Smith Video Australia vs England: इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे दूसरे वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने एक शानदार पारी खेली. स्मिथ ने अपनी पारी के दौरान एक ऐसा शॉट खेलने की कोशिश की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. स्मिथ ने स्विच हिट लगाने की कोशिश की थी, लेकिन गेंद और बल्ले का मिलन ही नहीं हो पाया. स्मिथ का शॉट इस वजह से भी थोड़ा अनोखा रहा क्योंकि उन्होंने अपने स्टांस तो बदल लिए थे, लेकिन हाथ की पोजीशन नहीं बदली थी. शॉट मिस करने के बाद वह काफी तेजी से चिल्लाए भी थे.

स्मिथ ने लगाया सीरीज का लगातार दूसरा अर्धशतक

स्मिथ ने इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सीरीज में लगातार दूसरा अर्धशतक लगाया है. उन्होंने 114 गेंदों में 94 रनों की शानदार पारी खेली और एक बेहतरीन शतक से चूक गए. स्मिथ की पारी में केवल पांच चौके और इकलौता छक्का शामिल रहे. इससे पता चलता है कि उन्होंने ये रन बनाने के लिए कितनी कड़ी मेहनत की है. स्मिथ के अलावा मॉर्नश लाबूशेन और मिचेल मार्श ने भी ऑस्ट्रेलिया के लिए अर्धशतक लगाए हैं. पिछले चार वनडे पारियों में यह स्मिथ का तीसरा अर्धशतक है. इसके अलावा वह एक शतक भी लगा चुके हैं.

ऑस्ट्रेलिया ने खड़ा किया अच्छा स्कोर

News Reels

43 रनों पर ही दोनों ओपनर्स के विकेट गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने अच्छी वापसी करते हुए 280/8 का मजबूत स्कोर खड़ा किया है. स्मिथ के 94 रनों के अलावा लाबूशेन ने 58 और मार्श ने 50 रनों का योगदान दिया. इंग्लैंड की ओर से लेग स्पिनर आदिल रशीद ने अच्छी गेंदबाजी की और 10 ओवर में 57 रन देते हुए सबसे अधिक तीन विकेट अपने नाम किए. डेविड विली और क्रिस वोक्स ने भी दो-दो विकेट अपने नाम किए.

यह भी पढ़ें:

T20 में अलग कप्तान के साथ अलग हेड कोच भी नियुक्त करना चाहती है BCCI, द्रविड़ से जल्द होगी बात





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: