‘तुम कौन होते हो री इमेजिन…,’ नेहा-फाल्गुनी विवाद के बीच सामने आया एआर रहमान का रिएक्शन


Neha Kakkar-Falguni Pathak Controversy: बॉलीवुड की दो मशहूर सिंगर्स नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और फाल्गुनी पाठक बीच छिड़ा विवाद बढ़ता ही जा रही है. इस विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम सिंगर्स और लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक तबका फाल्गुनी (Falguni Pathak) के समर्थन में है तो दूसरा तबका नेहा के सपोर्ट में खड़ा हुआ है. इस बीच अब ऑस्कर विनर गायक ए आर रहमान (A R Rahman) ने इंडस्ट्री में गानों के रीमिक्स कल्चर को लेकर बड़ा बयान दिया है.

इंडस्ट्री में गानों के रीमिक्स कल्चर पर ए आर रहमान कसा तंज

मशहूर सिंगर ए आर रहमान अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी जाने जाते हैं. इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक ए आर रहमान ने म्यूजिक इंडस्ट्री में गानों के रीमिक्स और रीमेक कल्चर को लेकर बड़ा बात कही है. खबर के अनुसार ए आर रहमान ने कहा है कि- जितना ज्यादा मैं गानों की रीमिक्स कल्चर पर गौर करता हूं, मुझे ये उतना ही वितृत यानी रूप बिगाड़ने वाला लगता है. इसकी वजह से म्यूजिक कंपोजर की सोच का रूप भी बिगड़ जाता है. कुछ लोग के जरिए ये कहा जाता है कि- मैंने इस गाने को री इमेजिन किया है, मैं उनसे ये पूछना चाहता हूं कि तुम कौन होते हो री इमेजिन करने वाले. मैं हमेशा से अन्य लोगों के काम को लेकर काफी सावधानी बरतता हूं. सामने वाले का आपको हमेशा आदर और इज्जत करनी चाहिए. हमें इस मसले को अभी और सुलझाने की जरूरत है. इस बयान में ए आर रहमान ने किसी के नाम का जिक्र तो नहीं किया है, लेकिन इशारों ही इशारों में उन्होंने नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक विवाद पर तंज कसा है. 

क्या है नेहा और फाल्गुनी का विवाद

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में अपना लेटेस्ट सॉन्ग ‘ओ सजना’ रिलीज किया है. यह गाना मशहूर सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के साल 1999 में आए सुपरहिट सॉन्ग ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमेक है. इस एवर ग्रीन गाने का रीमिक्स बनाने के लिए सोशल मीडिया पर लोग नेहा कक्कड़ को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वहीं फाल्गुनी पाठक ने भी नेहा की आलोचना की है.

ये भी पढ़ें-

पति सैफ अली खान की विक्रम वेधा को करीना कपूर ने बताया ब्लॉकबस्टर, राकेश रोशन बोले- क्या फिल्म है ये…Wow

Entertainment News Live: मणिरत्नम के साथ कब काम करेंगे शाहरुख और ब्रह्मास्त्र में एंट्री पर ऋतिक का बयान, पढ़ें बड़ी खबरें



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: